Weekly Horoscope 25 to 30 October

Weekly Horoscope 25 to 30 October सूर्य ग्रहण से सप्ताह का आरंभ, जानें सभी राशियों पर कैसा रहेगा प्रभाव

साप्ताहिक राशिफल 24 अक्टूबर से 30 अक्टूबर 2022: इस सप्ताह कई महत्वपूर्ण ग्रह काफी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस सप्ताह का आरंभ सूर्य ग्रहण के साथ हो रहा है। साथ ही तुला राशि में सूर्य, केतु, शुक्र और चंद्रमा रहेंगे, इससे एक राशि में चार ग्रहों का संयोग बन रहा है। तो आइए ग्रहों के परिवर्तन के बीच यह सप्ताह मेष से मीन तर सभी के लिए कैसा रहने वाला है।

Table of Contents

अक्टूबर के इस सप्ताह आरंभ सूर्य ग्रहण के साथ हो रहा है। इस सप्ताह तुला राशि में बुध का आगमन होगा, जिससे लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है। साथ ही बुध के तुला राशि में आ जाने से यहां चार ग्रहों का संयोग भी बनेगा। ग्रहों की इस युति से मिथुन राशि वालों को परिवार का सहयोग मिलेगा और कन्या राशि वालों को धन की प्राप्ति होगी। वहीं तुला राशि वाले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। इन ग्रह स्थितियों के बीच आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहेगा जानिए ज्योतिष मित्र चिराग दारूवाला से…

ये भी पढ़े :-  Jio ने अपना रिचार्ज किया सस्ता, यहाँ देखे लिस्ट, Jio Lo Recharge Plan 2022

 

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

मेष साप्ताहिक राशिफल: धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे

मेष राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि अक्टूबर के अंतिम सप्ताह शुभ समाचार मिलेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बेहतर समय बिताएंगे। आप धार्मिक कार्यों और दान से जुड़े कार्यों में भाग लेंगे। सरकारी काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे। मित्रों के सहयोग से आपके कई कार्य पूरे होंगे। इस सप्ताह भाग्य अच्छा रहने वाला है।

आपके पास भी इस तरह का सिक्का हैं तो आप रातों-रात लाखों के मालिक बन सकते हैं, जाने पूरी जानकारी

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: मित्रों का सहयोग मिलेगा

गणेशजी वृषभ राशि वालों से कह रहे हैं कि अक्टूबर के अंतिम सप्ताह आप काम से जुड़ी नई योजनाएं बनाने में समृद्ध रहेंगे। आप बड़े व्यवसायियों या अधिकारियों के साथ अच्छे संबंधों के साथ शुरुआत करेंगे। आपके द्वारा बनाए गए संबंध आपको संतुष्टि का लाभ दिलाने में उपयोगी साबित होंगे। मित्रों के सहयोग से शत्रुओं को परास्त करने में सफल रहेंगे।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल: संबंध अच्छे बने रहेंगे

मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि इस सप्ताह आप अशुभ स्थितियों पर विजय प्राप्त करने वाले हैं। आप अपने शत्रुओं को परास्त करेंगे। घर के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। परिवार में आनंदमय वातावरण रहेगा। इस दौरान आपको रियल एस्टेट से अच्छा लाभ होगा। भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे और उनको आपकी जरूरत भी पड़ेगी।

कर्क साप्ताहिक राशिफल: धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी

गणेशजी कर्क राशि वालों से कह रहे हैं कि इस सप्ताह लोगों को परिवार वालों का भरपूर स्नेह मिलेगा। धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी। आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। बातचीत की निपुणता और चपलता का उपयोग करके आप अपने कार्यों को पूरा करेंगे। इस सप्ताह कुछ अच्छे संदेश प्राप्त होंगे। न्यायालय में विजय प्राप्त होगी।

Petrol and Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई भारी गिरावट, 60/लीटर हुआ पेट्रोल…

सिंह साप्ताहिक राशिफल: मान-सम्मान और लाभ मिलेगा

सिंह राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान और लाभ मिलेगा। उच्च कोटि के लोगों से अच्छे संबंध स्थापित होंगे। राजनीति में आपका आकर्षण रहेगा, लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों से आपको थोड़ा सावधान रहना चाहिए, नहीं तो आपके लिए कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। निवेश करने से पहले एकबार विशेषज्ञ से सलाह अवश्य ले लें।

ये भी पढ़े :-  IAS Tina Dabi : टीना डाबी की 12वीं की मार्कशीट हुई वायरल, जानिए कितने अंक किए थे हासिल

कन्या साप्ताहिक राशिफल: अधिकारियों का सहयोग मिलेगा

गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते हैं और सरकारी सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से आपकी मित्रता रहेगी। उदार स्वभाव के होने के कारण आप दूसरों की भलाई के लिए काम करेंगे। वर्चस्व से धन की प्राप्ति होगी। माता-पिता के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा।

तुला साप्ताहिक राशिफल: दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा

तुला राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि यह सप्ताह मिलाजुला और लाभदायक रहेगा। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपके स्वभाव और व्यवहार में परिपूर्णता देखने को मिलेगी। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। भाई के साथ किसी जरूरी काम से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: स्वास्थ्य का ध्यान रखें

गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि इस सप्ताह परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा और मानसिक तनाव बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ आपके अच्छे संबंध रहेंगे। प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। धार्मिक कार्यों और शुभ कार्यों में पूर्ण निष्ठा से सहयोग करेंगे। आपको अपने समाज के लोगों के बीच प्रसिद्धि मिलेगी। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे, जिससे आपका सम्मान बढ़ेगा।

धनु साप्ताहिक राशिफल: घर में धार्मिक कार्य होंगे

धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि धार्मिक कार्यों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। यात्रा करने के भी अवसर प्राप्त होंगे। घर में धार्मिक कार्य होंगे। आपको अपनी बुद्धि से अपने काम में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी। इस सप्ताह आप अपने शत्रुओं पर विजय पाने में सफल रहेंगे। किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है।

ये भी पढ़े :-  सहारा इंडिया निवेशकों के लिए खुशखबरी! आ गया पैसा वापिस, यहाँ से चेक करें

मकर साप्ताहिक राशिफल: सहकर्मियों से हर संभव सहयोग मिलेगा

गणेशजी मकर राशि वालों से कह रहे हैं कि अक्टूबर के अंतिम सप्ताह आपके नेक कार्यों और धर्म से जुड़े कार्यों पर धन खर्च होगा। आपको अपने दोस्तों और काम करने वाले या सहकर्मियों से हर संभव सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह आप धार्मिक गतिविधियों से निबटेंगे। परिवार से सुख और मिलन अच्छा रहेगा। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन को लेकर चर्चा हो सकती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: व्यापार में वृद्धि होगी

कुंभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि इस सप्ताह व्यापार और व्यापार में वृद्धि होगी। उच्च पदों पर आसीन लोगों से संबंध स्थापित होंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नए लोगों से मेलजोल बढ़ेगा और उनके साथ व्यावसायिक संपर्क स्थापित होंगे। इस सप्ताह, परिवार के सदस्यों और दोस्तों से हर संभव समर्थन और मदद मिलेगी।

मीन साप्ताहिक राशिफल: खुशी का माहौल रहेगा

गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि इस सप्ताह व्यापार में सफलता नहीं मिलेगी। उच्च पदों पर आसीन लोगों से अच्छे संबंध स्थापित होंगे। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी, इसलिए अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है। इस सप्ताह उच्च पद के लोगों से अच्छे संबंध बनेंगे। परिवार को लेकर कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल रहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *