Sell 786 Notes

Sell 786 Notes : 786 नंबर का यह नोट यहाँ पर बेचे और मिनटों में पाएं लाखों रुपया जानिए कैसे ?

sell 786 notes,sell your old coin,पुराना पैसा कैसे बेचे,पुराना पैसा कहाँ बेचे,old note sell website

786 नंबर का यह नोट : वर्तमान समय में हर एक लोग ज्यादा से ज्यादा कमाने के बारे में सोचते रहते हैं लेकिन उन्हें सही रास्ता नहीं मिल पाता है और सही जगह नहीं पहुंच पाते हैं जिसका एक वजह होता है कि जरूरतमंद काम को पूरा नहीं कर पाते लेकिन आपको बता दें कि अब इस आर्टिकल के सहायता से आप तीन लाख से अधिक पैसे कमा सकते हैं जिसमें आपको कहीं जाने की भी आवश्यकता नहीं होगी और आप घर बैठे ही कमा लेंगे लेकिन आपको बता दें कि यह 786 नंबर वाला नोट आपके पास होगा तो आप भी लाखों रुपए अर्जित कर सकते हैं इसके लिए आप सभी को इस पोस्ट को अंततः को अच्छी तरह से पढ़ना है और सारी जानकारी लेने के बाद आप नोट सेल करें

कई लोग जमा करते हैं पुराने नोट

 

आजकल के समय में हर लोग यह चाहते हैं कि कम समय में ज्यादा से ज्यादा धन अर्जित करें और वैसे भी हम सभी यह नहीं जानते हैं कब कौन अमीर से गरीब बन जाए और गरीब से अमीर बन जाए इसके बारे में हमें पता नहीं होती है लेकिन आपको बता दें कि 786 वाले नोट को बीच करके आप जरूर लाखों रुपए कमा सकते हैं और अपने जरूरत का सभी सामान ले सकते हैं आपको बता दें कि पुराने नोट बेचने का वेबसाइट कहां मिलेगी इसके बारे में आप सभी सोचते होंगे लेकिन आपको बता दें कि इसका जानकारी इसी आर्टिकल में दिया गया

ये भी पढ़े :-  Sell 10rs Old Notes: कोई भी पुराना नोट बेचो मिलेगा लाखो रू

ऐसा नोट दिला सकता है 3 लाख रुपए

 

बाजारों में 10 के पुराने नोट और आप आराम से बैठ सकते हैं। जिसके लिए कुछ शर्तें तय की गई है इस नोट पर सीरियल नंबर पर 786 लिखा होना चाहिए। इस सीरियल नंबर के नोट के बदले ₹300000 मिल रहे हैं इतना ही नहीं अगर आपके पास ऐसे दो नोट है तो आराम से ₹600000 मिल जाएंगे।

हम सभी जानते हैं कि मुस्लिम समुदाय के सभी लोगों के लिए 786 वाला नोट बहुत ही लकी माना जाता है और लोग 786 नंबर को बहुत ज्यादा मानते हैं

कौन से नोट हैं डिमांड में

 

इसलिए लोग इस अंक में हर चीज का ध्यान रखते हैं। ऐसे में अगर आपके पास भी ये खास नंबर 786 का नोट है तो आप भी आसानी से घर बैठे करोड़पति बन सकते हैं. Ebay की वेबसाइट पर रजिस्टर करके आप इस नंबर के नोट बेच सकते हैं जैसे – 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये के नोट। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। इस नोट को आप घर बैठे आसानी से बेच सकते हैं। और इतना ही नहीं आप इससे अच्छा मुनाफा भी कमा सकते हैं।

जल्द ऐसे बेचे नोट

 

  • नोट बेचने के लिए सबसे पहले आपको www.ebay.com या www.coinbazzar.com पर जाए।
  • होम पेज पर अभी रजिस्टर करना होगा।
  • खुद को विक्रेता के रूप में पंजीकृत करना है।
  • अपने नोट की एक साफ फोटो ले और उसे साइट पर अपलोड करना होगा जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों आपके पुराने नोट ऊंची से ऊंची कीमतों पर बेचे जा रहे हैं। बचपन में ज्यादा लोगों को नोट और सिक्के गुल्लक और पर्स में रखने का शौक होता है अगर आपके पास भी गुल्लक रखी है तो एक बार चेक जरूर कर ले।
ये भी पढ़े :-  Attorney Vs Lawyer: Definition And Fundamental Differences

किसी झांसे में न आएं

 

पुराने सिक्कों और इस तरह के नोटों की बिक्री को लेकर केंद्रीय बैंक आरबीआई ने लोगों को अलर्ट किया है. एक्सपर्ट्स बताते हैं कि किसी वेबसाइट पर ऐसे नोटों और दुर्लभ सिक्‍कों की ऑनलाइन बिक्री दो पार्टी के बीच के नेगोशिएशन पर निर्भर करती है. इसमें आरबीआई का कोई रौल नहीं होता. आरबीआई अपनी ओर से इससे बचने के लिए सतर्क करती रहती है. ऐसे में लोगों को किसी तरह के झांसे में नहीं आना चाहिए।

(FAQ’s)? 786 नंबर का यह नोट

 

✅ पुराने सिक्के बेचने के लिए क्या करें?

Ans: कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें पुराने नोट या सिक्के खरीदने या बेचने का शौक होता है। अगर आपके पास भी भी पुराने नोट या सिक्के हैं और आप उन्हें बेचना चाहते हैं तो हम आपको इसका ऑनलाइन तरीका बता रहे हैं। इसे आप Olx, Quikr, eBay पर बेच सकते हैं।

✅ लकी नोट नंबर क्या है?

Ans: इसे बहुत लोग शुभ मानते हैं। इसलिए ऐसे नोटों को वे संभाल कर रखना चाहते हैं। 786 सीरीज के नोट आप किसी भी कमर्शियल साइट पर सेल कर सकते हैं। आप इन वेबसाइट्स पर 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये के नोट बेच सकते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *