Sarso Tel Ka Taza Bhav: सरसों तेल की कीमत में 60 रुपये की गिरावट, फटाफट 1 लीटर मात्र इतनी रकम में खरीदें

सरसों तेल के दाम में अब बहुत फेरबदल हो रहा है,जिसकी बिक्री में भी काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। अगर आपके घर में शादी या फिर चार पांच महीने के लिए अतिरिक्त सरसों का तेल खरीदने का मन बना रहे हैं तो जरा देर बिल्कुल भी ना करें। ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं, क्योंकि सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये सस्ते में बिक रहा है।

तीन से में पहला मौका है,जो खाने योग्य तेल इतने रुपये में बिक रहा है। इससे कुछ महीने पहले सरसों का तेल 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया था। खुदरा मार्केट के जानकारों के मुताबिक, आपने सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर महंगाई का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि आने वावे दिनों में इसके दाम काफी काफी बढ़ सकते हैं।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

तुरंत यहां जानें सरसों तल की कीमत

भारत के सबसे बड़े प्रदेश यूपी में सरसों तेल का रेट काफी नीचे चल रहा है, जिससे बाजारों में ग्राहकों की भीड़ काफी दिख रही है। आप आराम से बहुत सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों का तेल हाई लेवल रेट से करीब 55 से 60 रुपये सस्ते में बिक रहा है। यहां सरसों तेल के दाम 155 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहे है।

इसके अलावा जिला रामपुर में भी सरसों तेल की कीमतें काफी नीचे चल रही हैं, जिसकी आप खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। यहां कीमत 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही हैं। इसके अलावा मेरठ में भी सरसों का तेल बहुत ही सस्ता बिक रहा है, जहां से आप आराम से 158 रुपये प्रति लीटर के हिसा से खरीदारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े :-  Gold Price Today: सोने-चांदी में जबरदस्‍त ग‍िरावट, सस्‍ता हो गया गोल्‍ड खरीदना; आज ये है 10 ग्राम का रेट

इन जिलों में सरसों तेल की ताजा कीमत

पश्चिमी यूपी के जिला बिजनौर में भी सरसों का तेल हाई लेवल रेट से करीब 55 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है, जो खरीदारी करने का एकदम बढ़िया मौका है। यहां आप 155 रुपये लीटर में आप खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही जिला मुजफ्फरनगर में सरसों का तेल 153 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। आपने यहां खरीदारी नहीं तो फिर हाथ से मौका निकल जाएगा।

जिला बुलंदशहर में भी सरसों का तेल बहुत सस्ते में बिक रहा है, जहां आप 154 रुपये प्रति लीटरके हिसाब से खरीदारी कर सकते हैं। बागपत में भी सरसों का तेल 154 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। काफी दिनों के बाद ऐसा मौका आया है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी रौनक है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *