Sariya Cement Rate: बढ़ती महंगाई में भी आसानी से बनाये घर सरिया और सीमेंट हो गया सस्ता, देखे रेट लिस्ट

Sariya Cement Rate Today: बढ़ती महंगाई में भी आसानी से बनाये घर सरिया और सीमेंट हो गया सस्ता, देखे रेट लिस्ट, वर्तमान समय के इस महंगाई के दौर में हर चीज के दामो में दिन-प्रतिदिन बढ़ोत्तरी होती जा रही है। मध्यम वर्गीय व्यक्ति कैसे अपना गुजर बसर कर रहा है यह वही जानता है। व्यक्ति के लिये जितनी मजदूरी नहीं मिलती है उससे कई गुने ज्यादा महंगी चीजें मिलती हैं। जीवनकाल में हर व्यक्ति का एक दिली सपना होता है कि वह एक सुंदर सा और अच्छा सा घर बनवाये है। इसी जगुत में व्यक्ति दिन रात एक करते हुये खूब मेहनत करता है और उस मेहनत की कमाई को इकठठा करता है।
अब घर बनाना हुआ और भी आसान सरिया और सीमेंट के रेट में आयी गिरावट Now building a house has become even easier and the rate of rebar and cement has come down.
जानकारी के अनुसार बता दें कि सरिया और सीमेंट के दाम एक सामान्य स्तर पर नहीं रहते हैं, इसके दाम समय-समय पर घटते और बढ़ते रहते हैं। ऐसे में उन लोगों को जानकारी बता दें कि जैसे ही सरिया और सीमेंट के दामों में थोड़ा सा फर्क देखने को मिले व्यक्ति ऐसे मौके को न गवाते हुये तुरंत की घर, मकान का काम लगा दे। यह उनके लिए एक बेहतर मौका साबित होता है। क्योंकि अगर थोड़ी सी भी राहत मिलती है तो वह भी कोई बुरी नही होती है। उतनी राहत में भी बहुत ज्यादा फायदा होता है।

बढ़ती महंगाई में भी आसानी से बनाये घर सरिया और सीमेंट हो गया सस्ता, देखे रेट लिस्ट

Join Telegram Group
ये भी पढ़े :-  Original Marksheet Kaise Download Kare: किसी भी बोर्ड / किसी भी कक्षा की मार्कशीट डाउनलोड करें मिनटो मे

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

सीमेंट की कीमत में भी मिली राहत Relief in the price of cement
मार्केट की जानकारी के अनुसार बता दें कि सरिया और सीमेंट के दामों में अभी कुछ राहत मिलती है। इस स्थिति में ऐसे लोगों को बता दें कि जो घर, मकान बनाने की अभी सोच रहे हैं उन्हें एक अच्छा और सुंदर सा यह मौका है। इस मौके को न गवाते हुये वह घर, मकान का सही समय पर काम लगा सकते हैं। जबकि सीमेंट की बात करें तो सीमेंट की एक बोरी 400 रूपये के अंदर चल रही है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *