Sahara News India Today

Sahara News India Today : इंडिया के मालिक सुब्रत राय आए #live, उन्होंने बताया कि लोगों का पैसा कब मिलेगा, जाने पूरी खबर।

Sahara News India Today : दोस्तों सहारा इंडिया का पैसा प्राप्त करने के लिए लोग बहुत मशक्कत कर रहे हैं। इसी बीच बहुत सारे जगहों पर धरना प्रदर्शन दिया जा रहे हैं और निवेशक और एजेंट के द्वारा लगातार बोला जा रहा है कि हम लोगों का पैसा कब मिलेगा आपको बता दें कि यह सभी चीजों को देखते हुए सहारा के मालिक सुब्रत राय लाइव आए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि निवेशकों का भुगतान कब होगा। सभी जानकारी इस पोस्ट में हम देने वाले हैं। जिसके लिए आर्टिकल को पढ़ते रहें।

सहारा इंडिया के निवेशकों द्वारा और एजेंट के द्वारा लगातार धरना प्रदर्शन से सुब्रत राय लोगों के बीच आए हैं। इस प्रदर्शन के बदले लोगों के बीच आकर पहली बार निवेशकों और एजेंटों को आश्वासन दिए हैं। सहारा इंडिया का मालिक सुब्रत राय के द्वारा बताया गया कि निवेशकों का पैसा कब तक कब होगा।

Sahara India News Today

देखा जाए तो सहारा इंडिया में देश के गरीब लोगों का पैसा करोड़ों रुपए में फंसा हुआ है। निवेशक से लेकर एजेंट और सरकार भी परेशानियों का सामना कर रही है। हाईकोर्ट में सहारा इंडिया का कोई भी सुनवाई नहीं हो रहा है। और दिन पर दिन डेट आगे बढ़ाता जा रहा है। सभी से परेशान सुब्रत राय सहारा लोगों के बीच लाइव हैं जिसमें बताएं कि लोगों का पैसा कब मिलेगा। Sahara News India Today

ये भी पढ़े :-  World Cup News 2023 - टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल के बाद यह खिलाड़ी हुआ चोटिल, वर्ल्ड कप 2023 से होगा बाहर!

Today Sahara India News 

इंडिया के मालिक सुब्रत राय लाइव आते हुए सबसे पहले निवेशकों और एजेंटों का आभार व्यक्त किए। इसके बाद उन्होंने बताया कि जिन भी निवेशकों का पैसा सहारा इंडिया में फंसा हुआ है उन लोगों का पैसा मिलेगा। आप सुब्रत राय सहारा का वीडियो यूट्यूब के माध्यम से देख सकते हैं जिसका लिंक आपको यूट्यूब पर मिल जाएगा। आपको बता दें कि संबोधित करते हुए सहारा श्री राय सुब्रत राय बोले कि लोगों के भुगतान कब होगा इसकी अभी कोई गारंटी नहीं है लेकिन लोगों का भुगतान होगा यह गारंटी है। और यह बोलकर सुब्रत राय चले गए हैं।

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट stbexam.com नहीं लेती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *