Sahara Indian Latest News Today

सहारा इंडिया निवेशकों के लिए खुशखबरी! आ गया पैसा वापिस, यहाँ से चेक करें

Sahara Indian Latest News Today: सहारा इंडिया निवेशकों के लिए एक नया अपडेट आया है जिसके अंतर्गत आपके लिए सहारा इंडिया कंपनी से जुड़ी नई जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। आपको बता दें कि सहारा इंडिया कंपनी द्वारा लोगों की पैसों की वापसी में गड़बड़ी की गई जिसके बाद सहारा इंडिया के संस्थापक सुब्रत राय को समस्या का सामना करना पड़ा है।

बिहार की उपभोक्ता अदालत द्वारा सुब्रत राय के खिलाफ अरेस्ट वारंट को 1 सप्ताह के लिए रोक दिया गया है क्योंकि इस मामले में सहारा ग्रुप ने एक बयान जारी किया गया है जिसके अंतर्गत उनका कहना है कि यह बयान नालंदा जिले के जिला उपभोक्ता फोरम में 3 लाख रुपये से संबंधित है, इसी संदर्भ में कोर्ट ने अपने आज के आदेश पर आगे की कार्रवाई के लिए रोक लगा दी है |

Sahara India Latest News Today

आप सभी सहारा इंडिया निवेशकों की जानकारी के लिए बता दें कि सहारा इंडिया कंपनी द्वारा लोगों के साथ ठगी का यह मामला लगातार चलता जा रहा है जिसके अंतर्गत कंपनी द्वारा अदालत को यह आश्वासन दिया गया है जिसके अंतर्गत 1 सप्ताह के भीतर वादी को उनके ₹300000 वापस कर दिए जाएंगे। सहारा ग्रुप के इस बयान के बाद कोटद्वारा कंपनी के संस्थापक को 1 सप्ताह का समय दिया है इसके बाद कोर्ट की कार्यवाही पहले जैसी ही की जाएगी। कोटद्वारा सुब्रत राय के गैर जमानती अरेस्ट वारंट को भी रद्द कर दिया गया है।

सहारा इंडिया न्यूज़ अपडेट

हाल ही में सबसे महत्वपूर्ण चर्चा का विषय सहारा इंडिया परिवार है क्योंकि लोगों के साथ की गई गड़बड़ी का काम यादा कंपनी के संस्थापक को भुगतना पड़ रहा है क्योंकि कंपनी के खिलाफ कई सारे केस दायर किए गए हैं जिसकी कार्यवाही लगातार की जा रही है और कंपनी के लिए समय दिया जा रहा है ताकि वे जल्द से जल्द लोगों की पैसे वापसी प्रक्रिया को पूरा कर सकें।

Join Telegram Group
ये भी पढ़े :-  Gold Price Update: एकादशी पर 6000 रुपये भी ज्यादा सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा मौका

सहारा इंडिया के खिलाफ कई सारे केस दायर किए गए हैं जिसमें हाल ही में बिहार के नालंदा उपभोक्ता अदालत में केस दायर किया गया है जिसकी कार्यवाही के तहत पुलिस द्वारा छापेमारी की गई और सहारा इंडिया संस्थापक सुब्रत राय को पकड़ा ना जा सका लेकिन कंपनी के खिलाफ यह केस दायर प्रक्रिया लगातार चल रही है और कंपनी को पैसे की वापसी हेतु जल्दी जवाब देना होगा।

सहारा इंडिया बैंक रिफंड नई खबर

बिहार के नालंदा उपभोक्ता अदालत में केस दर्ज किया गया, जिसके पश्चात कोर्ट द्वारा सहारा ग्रुप को 1 सप्ताह का समय दिया है जिसके अंतर्गत सहारा ग्रुप को व्यक्ति के पैसे वादे के अनुसार वापस करने होंगे अन्यथा कंपनी के खिलाफ कार्यवाही की जा सकती है और सुब्रत राय को जेल भी जाना पड़ सकता है। कोटद्वारा सुब्रत राय के गैर जमानती अरेस्ट वारंट को भी रद्द कर दिया गया है इसके तहत 1 सप्ताह के भीतर कंपनी द्वारा नगर बादी को पैसे नहीं लौटाए जाते हैं तो आपके लिए यह काफी बुरी खबर होगी। पैसों की गड़बड़ी का है मामला कंपनी को जल्द ही सुलझाना होगा अन्यथा कंपनी के संस्थापक के लिए यह जेल जाने जैसा हो सकता है।

सहारा इंडिया क्या है?

सहारा इंडिया ग्रुप एक बहू व्यापारिक संस्था है।

सहारा इंडिया मैं पैसों की वापसी हेतु क्या खबर है?

सहारा इंडिया द्वारा पैसों की वापसी हेतु खबर जारी की गई है जिसमें व्यक्ति को 1 सप्ताह के भीतर पैसे लौटाए जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *