Sahara India Paisa Refund

Sahara India Paisa Refund: आज से भुगतान सुरु? , फटा फट करे ये काम

Sahara India Paisa Refund: सहारा इंडिया परिवार की तरफ से एक नई अपडेट सामने आ रही है जिसमें ऐसा बताया जा रहा है कि 10 मई से लोगों के पैसे का भुगतान जारी किया जाएगा। हालांकि लोगों के बीच अभी भी गुस्सा है क्योंकि उनका पैसा अभी तक रिफंड वापस नहीं मिला है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि सहारा इंडिया भुगतान किया गया लिस्ट को भी जल्द ही जारी करने वाला है और अपने इन्वेस्टर्स का पैसा जल्द बैंक अकाउंट तक वापस करने वाला है। आइए जानते हैं पूरी अपडेट..

सहारा इंडिया पैसा रिफंड कब करेगी

सहारा पैसे वाले रिफंड प्रोसेस में काफी ज्यादा वक्त लग रहा है। याचिका दायर किए गए लगभग 1 महीने से ऊपर हो चुका है। लेकिन अभी तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला सहारा ने नहीं माना है और लोगों का पैसा अभी तक रिफंड नहीं मिल पाया है। इस बात का गुस्सा पब्लिक में जोर शोर से फूट रही है। एक समय बाद उन सब को कंट्रोल कर पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाएगा।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अभी तक नहीं लौटे सहारा के पैसे

आपको बता दें कि आज से 1 महीना पूर्व सेंट्रल रजिस्टार आफ कोऑपरेटिव सोसायटी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर मंजूरी मिल चुकी थी और 5000 करोड रुपए का रिफंड सहारा इन्वेस्टर्स को देना था। अब ऐसे में कौन से जिलों में पहले भुगतान होगा इसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो अभी तक सहारा ने पैसे भुगतान का प्रक्रिया को आरंभ नहीं किया है और जनता के बीच इसी बात का गुस्सा सबसे ज्यादा है। अब ऐसे में या खबर आ रही है कि 10 मई से सहारा भुगतान करने जा रहा है इसके लिए पूरी रोडमैप भी तैयार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े :-  बेहद सस्ता मिलेगा LPG Gas Cylinder, इस आसान तरीके बुक कर उठाएं लाभ

इन सबके अलावा हो सके तो आने वाले समय में सहारा इंडिया पैसा रिफंड एक चुनावी मुद्दा भी बन सकता है। पैसे रिफंड को लेकर लोग के बीच में एक अलग ही माहौल चल रहा है। उन सभी का कहना है कि आने वाले चुनाव में वर्तमान पार्टी के सरकार को कभी भी वह लोग वोट करने नहीं जा रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *