अगर आपके भी पैसे सहारा इंडिया में फंसे है तो इस नंबर पर कॉल करो, तुरंत मिलेगा सहारा में जमा पैसा, Sahara India New Helpline Number

Sahara India New Helpline Number

News, Sahara India helpline Number, Sahara India Number, Sahara India News, Sahara India Lates News Today, Sahara India News Today, Sahara India Refund Money, Sahara India Fraud, Sahara India High Court News, Sahara India Ki agli Sunvai Kab Hai, Sahara India Ka paisa Kab Milega, Sahara India

Join Telegram Group

Sahara India New Helpline Number 

सहारा इंडिया Sahara India में पैसे फंसे हैं तो निवेशकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है। जल्द ही निवेशकों का पैसा वापस लौटाया जा सकता है। आपको बता दें कि सहारा इंडिया मे फसेे निवेशकों के पैसे लौटाने के लिए सरकार ने एक बड़ा निर्णय किया है। और इसके तहत झारखंड सरकार के वित्त विभाग ने निवेशकों के पैसे को वापस लौटने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर लॉन्च किया है। जिससे सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए पैसे वापस लेने में बहुत बड़ी मदद करेगी।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय पर सरकार ने लिया एक्शन

दरअसल झारखंड सरकार के वित्त विभाग ने सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय को लेकर एक्शन में आ गई है। इसके विरुद्ध सरकार ने एक पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 जारी किया है जिसके तहत सहारा इंडिया में निवेशकों के पैसे फंसे है। तो इस हेल्पलाइन नंबर 112 पर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। जिसके बाद झारखंड सरकार के वित्त विभाग और सीआईडी मिलकर इस शिकायत की जांच करेगी।

ये भी पढ़े :-  Sell 5rs Old Notes: अगर आपके पास भी है ₹5 का पुराना नोट तो अभी बेचो और कमाओ 5 से 10 लाख रूपए

 

Sahara India New Helpline Number List 

 

सहारा इंडिया में करोड़ों निवेशकों के फंसे हैं। पैसे

सहारा इंडिया में बहुत से ऐसे निवेशक है। जिनका पैसा करोड़ों रुपया में फंसा हुआ है। झारखंड सरकार के वित्त विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य के तकरीबन 2500 निवेशकों के पैसे सहारा इंडिया में फंसे हुए हैं। ऐसे में करीब 3लाख निवेशकों पर इसका सीधा असर पड़ा है। ऐसे में निवेशको की परेशानी को दूर करने के लिए झारखंड सरकार के वित्त विभाग ने एक हेल्पलाइन नंबर 112 जारी किया है जिसके तहत सरकार के द्वारा निवेशकों के परेशानी को दूर करने में पूरी मदद करेगी।

अगर आप सहारा इंडिया का कोई भी न्यूज़ सबसे पहले देखना चाहते है तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करे टेलीग्राम चैनल का लिंक निचे में दिया गया है। 

Sahara India Helpline Number  Click Here 
Sahara India Official Website  Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *