Sahara India Latest News

Sahara India Latest News: सहारा निवेशकों की बल्ले-बल्ले, फसा पैसा ऐसे निकालें, जानें पूरी प्रोसेस.1

Sahara India Latest News: सहारा निवेशकों की बल्ले-बल्ले, फसा पैसा ऐसे निकालें, जानें पूरी प्रोसेस.1

Sahara India Latest News: Sahara India Pariwar| Sahara News| Sahara News UPdate| Sahara India News 2022| एक समय था जब सहारा जैसी कंपनी की पूरे देश में तू-तू बोलती थी, सहारा इंडिया परिवार कंपनी भारत देश में काफी बढ़िया कंपनी थी, इस कंपनी ने अपना कार्य हर क्षेत्र में फैला लिया था। चाहे बैंक सेक्टर हो या फिर निवेश का सेक्टर हर जगह सहारा ने अच्छा खासा क्षेत्र बना लिया था। सहारा ने उसी समय एक प्रक्रिया के तहत निवेशकों द्वारा जमा किया गया पैसा एफडी के माध्यम से लिया था और उस एफडी के तहत ग्राहकों को अच्छा कमीशन देकर एक निश्चित समय अवधि में पैसा वापिस लौटाने की शर्त के तहत कार्य किया गया था।

Join Telegram Group
  • Post Office Vacancy 2022: डाक विभाग में 10वीं, 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी, इस लिंक से करें अप्लाई

लेकिन समय की चाल के आगे किसी की नहीं चली और सहारा कंपनी धीरे-धीरे कमजोर होती गई। एक समय ऐसा आया कि सहारा कंपनी काफी मुश्किल में आ गई और जो निवेशकों द्वारा पैसा जमा किया गया था वह समय अवधि

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

लेकिन समय की चाल के आगे किसी की नहीं चली और सहारा कंपनी धीरे-धीरे कमजोर होती गई। एक समय ऐसा आया कि सहारा कंपनी काफी मुश्किल में आ गई और जो निवेशकों द्वारा पैसा जमा किया गया था वह समय अवधि पर नहीं लौटा पायी। ऐसे में जब सहारा निवेशकों को पैसा नहीं मिला तो उन्होंने कार्यवाही के तहत न्याय से गुहार लगाई लेकिन अभी मामला और प्रक्रिया चल रही है। आपको बता रहें कि कि अगर आपका भी पैसा सहारा में फसा है तो कैसे निकाला जाये इसकी पूरी प्रक्रिया आपको बता रहे हैं। सहारा निवेशकों की बल्ले-बल्ले, फसा पैसा कैसे निकलेगा जानें पूरी प्रोसेस।

  • RRB Group D Result 2022 –Direct Link CutOff Marks & Merit List ,इस दिन आएंगे नतीजे!
ये भी पढ़े :-  Sahara India Money Refund : सहारा इंडिया निवेशकों का भुगतान शुरू, यहां से चेक करें अपना पेमेंट स्टेटस सभी का पैसा आ गया

Sahara India Latest News: सहारा में निवेशकों का फसा है काफी पैसा

जानकारी के मुताबिक अवगत करा दें कि सहारा परिवार कंपनी में निवेशकों का काफी ज्यादा फसा हुआ है। ऐसे में सहारा में फसा पैसा अभी तक नहीं निकल पाने के कारण निवेशकों में काफी चिंता छायी हुई है। निवेशक यही आशा कर रहे हैं और विचार कर रहे हैं कि आखिर उनका फसा पैसा कैसे निकल पायेगा। देश के अलग-अलग क्षे़त्रों से निवेशकों ने भर-भरकर काफी पैसा जमा किया है। उन्होंने इसी आशा से सहारा में पैसा फसाया था कि उन्हें उस पैसा का अच्छा खासा फायदा होगा लेकिन नहीं हो सका।

Sahara India Latest News: इस प्रक्रिया के तहत निकलेगा पैसा

जानकारी के अनुसार अवगत करा दें कि अभी कुछ समय पहले सहारा की ओर से कहा गया था कि निवेशक किसी भी प्रकार की चिंता नहीं करें और उनका फसा पैसा जल्द से जल्द मिलेगा। लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि निवेशक जो भी जरूरी दस्तावेज हैं, उन्हें बहुत ही संभालकर रखें, जैसे की बैंक पास बुक, आधार कार्ड, एफडी दस्तावेज सहित अन्य दस्तावेजों को बहुत ही संभालकर रखें, जब मांगे जाये उपलब्ध करायें। जिनके पास अगर जरूरी दस्तावेज नहीं उपलब्ध होंगे उन्हें फसा पैसा नहीं मिल पायेगा।

Important link

Sahara update click here
Home page click here
Telegram Click here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *