Most Shocking News

Most Shocking News : अभी-अभी देशवासियों के लिए बड़ी सूचना आई ,बेहद जरूरी जानकारी फिर लगेगा लाकडाँउन

Most Shocking News: अभी-अभी आई बहुत ही बुरी खबर जी हाँ दोस्तो आप सभी को पता है कि हमारे देश में लॉकडाउन जब तक था। तब तक भारत में क्या स्थिती थी? पर यह फिर एक बार सुचना आई है। की लांकडाउन सायद हो सकते है। क्या है पुरी जानकारी इस पोस्ट में आपको बताने वाले है। तो लेख को पुरा पढें। और ज्यादा से ज्यादा लोगो के पास इसको शेयर क्योकी यह महामारी देख में हर नागरिक के लिए बहुत ही खतरनाक है।क्योकी आपलोगो को पता तो होगा ही की भारत में कोरोना के समय कितना ज्यादा खराब समय था वह जिसके घर में कोई भी मरीज था। उससे पुछनें पर पता चलता है। की क्या दिक्कत है।

विश्व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा अलर्ट जारी

दोस्तो आप सभी लोगो के जानकारी के लिए बता दें की इतने समय पुरे भारत में डेगु के वायरस काफी ज्यादा हो गए है। जिससे की काफी लोगो इसके चपेट में आ चुके है। जिसके चलते भारत सरकार ने कई राज्यो में लाकडाँउन के लिए कहाँ है। क्योकी इस समय जो जरुरी है। वह करना चाहिए क्योकी अभी भारत सरकार को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पडा था। कोरोना के समय तो इसलिए देखने वाली बात होगी की आखिर क्या फैसला सरकार लेती है। क्योकी देश में महामारी काफी ज्यादा फैल रही है।
इस समय भारत में एक दिन में लगभग 10 लाख के उपर केस आ चुके है। डेगु के जो की एक डराने वाली बात है। तो इसी के चलते स्कुल और कालेज को भी बन्द करने का आदेश आ चुका है। पर जो सबसे ज्यादा जरुरी है। वह यह की लगातार इसके मरीजो में बढोत्तरी देखने को मिली है। और इसका कोई भी इलाज भी नही है। तो सायद इसी के चलते भारत सरकार एक बार फिर जो भी हाटस्पाँट जगह है। वहाँ पर लाकडाँउन लगा सकती है।

Join Telegram Group
ये भी पढ़े :-  Bihar Petrol Diesel Price Today : बिहार में पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर पटना गया समेत अन्य जिलों में देखे आज तेल के भाव

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

पूरी खबर जाने

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *