KL Rahul Ind Vs Sa T20 WC: वर्ल्ड कप से बाहर KL राहुल? बैटिंग कोच ने दिया जवाब

अगर आपको भी केएल राहुल कैप्शन है तो और आप भारतीय टीम के सपोर्टर है तो आपको बता दें कि ऑल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं और केएल राहुल को खराब फॉर्म के चलते और लगातार T20 वर्ल्ड कप में ब्लॉक होने के कारण मुश्किलें बढ़ती दिख रही है टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल की खराब फॉर्म चिंता बढ़ा रही है. टी-20 वर्ल्ड कप के शुरुआती मैच में भारत ने जीत हासिल की है, लेकिन केएल राहुल फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया जाएगा.

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का मिशन जारी है और रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में मुकाबला है. टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दो मुकाबलों में पाकिस्तान और नीदरलैंड्स को मात दी है. ऐसे में अब टीम इंडिया की नज़र सीधा सेमीफाइनल की स्पॉट पर है, एक तरफ जीत का सिलसिला चल रहा है तो दूसरी ओर दिक्कतें भी आ रही हैं.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

आपको बता दें कि टीम इंडिया के ओपनर और टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है क्योंकि केएल राहुल के बल्ला वर्ल्ड कप में नहीं चल रही है ऐसे में देखा जाए तो टीम इंडिया को आगे मुश्किल के सामना करना पड़ सकती है और आपको बता दें मैच तो भारत ने जीत ही लिया लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में होने वाले महा मुकाबला से बाहर हो सकते हैं केएल राहुल और केएल राहुल के लिए मुश्किल बढ़ती ही जा रही है आपको बता दें कि खराब फॉर्म होने की वजह से केएल राहुल प्ले 11 से बाहर भी हो सकते हैं

ये भी पढ़े :-  IND vs ZIM: जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो करूंगी ये गंदा काम, इस खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

ऋषभ एक शानदार प्लेयर लेकिन…’

इस बहस के बीच टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने टीम की रणनीति को सामने रखा है. विक्रम राठौड़ का कहना है कि केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को खिलाने का कोई विचार नहीं है. केएल राहुल ही टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे, हमें मालूम है कि ऋषभ एक शानदार प्लेयर हैं लेकिन टीम में 11 ही लोग खेल सकते हैं.

विक्रम ने बताया कि हमारी ऋषभ से हमेशा यही बात होती है कि उन्हें हमेशा तैयार रहना चाहिए, मानसिक और शारीरिक तौर पर. ताकि वह कभी भी प्लेइंग-11 में आ सकें. आपको बता दें कि ऋषभ पंत टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में तो शामिल हैं, लेकिन वह अभी तक कोई मैच नहीं खेल पाए हैं.

अगर केएल राहुल की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ वह सिर्फ 4 और नीदरलैंड्स के खिलाफ 9 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल इससे पहले भी टी-20 क्रिकेट में अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर निशाने पर आ चुके हैं. यही कारण है कि उनकी जगह ऋषभ पंत से ओपनिंग करवाने की बात हो रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *