Jio 5G

Jio 5G के लिए चाहिए होगा नया SIM? कंपनी ने बताया 5G सर्विस के लिए क्या करना होगा

Jio 5G SIM: क्या आप भी उन लोगों में से हैं, जो ये जानना चाहते हैं कि जियो की 5G सर्विस के लिए नया सिम कार्ड चाहिए होगा या नहीं. कंपनी ने पिछले महीने अपनी 5G सर्विस 5 शहरों में लॉन्च की है, जो चुनिंदा यूजर्स को मिल रही है. Jio ने बताया है कि 5G सर्विस के लिए नया सिम कार्ड लेना होगा या नहीं.

Jio True 5G सर्विस लॉन्च हो चुकी है. कंपनी ने कई शहरों में अपने सर्विस को लाइव कर दिया है. हालांकि, यहां सभी यूजर्स तक अभी 5G सर्विस नहीं पहुंची है. जियो ने दशहरे के मौके पर अपनी 5G सर्विस को चार शहरों में लॉन्च किया है. बाद में कंपनी ने इसका विस्तार दो और शहरों में किया है. इसमें एक 5G सर्विस और दूसरा 5G बेस्ड Wi-Fi फीचर्ड है.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

5G लॉन्च के बाद से ही लोगों के मन में एक सवाल है कि क्या उन्हें 5G SIM कार्ड भी चाहिए होगा. अब कंपनी ने इसकी जानकारी दे दी है. यानी जियो ने बता दिया है कि आपको Jio True 5G के लिए नया सिम कार्ड चाहिए होगा या नहीं.

क्या आपको चाहिए होगा 5G SIM?
जियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. इस ट्वीट के मुताबिक आपका जियो सिम 5G रेडी है. आपके माता-पिता और दोस्त सभी का सिम 5G रेडी है. यानी जियो यूजर्स को नया सिम कार्ड लेने की जरूरत नहीं है. बल्कि उनके मौजूदा सिम कार्ड पर ही 5G सर्विस मिलेगी. ये सिम कार्ड 5G रेडी है.

ये भी पढ़े :-  T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल की रेस से बाहर हुआ पाकिस्तान, टीम इंडिया दूसरी नंबर पे पॉइन्ट टेबल क्या बता रहा है देखे यहां

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *