खुशखबरी! Jio 5G इस शहर में लॉन्च, अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलेगी 1Gbps तक की स्पीड

Reliance Jio की 5G सर्विस को एक और शहर में पेश कर दिया गया है. यूजर्स को 5G नेटवर्क पर 1Gbps तक की स्पीड दी जा रही है. अभी वेलकम ऑफर में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दे रही है. इस लॉन्च के साथ Jio 5G अब भारत के 12 शहरों में उपलब्ध हो गया है.

अभी Reliance Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. Reliance Jio ने पिछले महीने True 5G नेटवर्क को पेश किया था. 5G नेटवर्क को शुरुआत में सेलेक्टेड शहरों में उपलब्ध करवाया गया था. अब कंपनी धीरे-धीरे इसका विस्तार कर रही है. अब जियो ने एक और शहर में Jio 5G को पेश किया है.

Join Telegram Group

Reliance Jio की 5G सर्विस को अभी पुणे में लॉन्च किया गया है. इससे यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा हाई -स्पीड इंटरनेट के साथ दिया जा रहा है. कंपनी का दावा है कि यूजर को 1Gbps तक इंटरनेट स्पीड 5G नेटवर्क पर दी जाती है.

23 नवंबर से पुणे में शुरू हो गई सर्विस

इस लॉन्च के साथ Jio 5G अब भारत के 12 शहरों में उपलब्ध हो गया है. इन शहर में रहने वाले यूजर्स Jio True 5G सर्विस लेने के लिए Jio Welcome Offer में एनरोल कर सकते हैं. आपको बता दें कि Jio 5G को पुणे में 23 नवंबर से शुरू किया गया है.

इस शहर में रहने वाले यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर का इनवाइट सेंड किया जाएगा. इससे वो Jio True 5G सर्विस का एक्सपीरिएंस ले सकते हैं. अनुमान के मुताबिक ही Jio के True 5G नेटवर्क पर 4G नेटवर्क से बहुत ज्यादा स्पीड मिलती है.

मिलेगी 1Gbps तक की स्पीड

 

अभी तक आई रिपोर्ट में अनुसार, Jio True 5G पर यूजर्स को 400Mbps से 1Gbps तक की स्पीड दी जाती है. कंपनी के स्पोक्सपर्सन ने बताया है कि यूजर्स True 5G नेटवर्क पर हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं. इससे उनको कई कामों में मदद मिलेगी.

Jio 5G सिम के लिए आपको नए Jio 4G SIM की जरूरत नहीं होगी. लेकिन, इसके लिए आपके पास कंपीटिबल 5G फोन जियो के 5G बैंड्स सपोर्ट के साथ होना चाहिए. अभी यूजर्स को अलग से कोई प्लान की जरूरत नहीं होगी. पुराने 4G प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जा रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *