JAC 8th Result 2022, Jharkhand Board at www.jac.jharkhand.gov.in पर हुआ अभी-अभी जारी

www.jac.jharkhand.gov.in 8वीं कक्षा का परिणाम 2022 तिथि और समय झारखंड बोर्ड सीधा लिंक यहां: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC), रांची JAC 8वीं परिणाम 2022 की घोषणा करेगी तिथि और समय अगस्त 2022 का तीसरा सप्ताह में जारी करने की तैयारी कर रहे हैं । नवीनतम समाचार, झारखंड बोर्ड अगस्त 2022 के महीने में जेएसी 8 वीं कक्षा का परिणाम घोषित करेगा। झारखंड बोर्ड 8वीं कक्षा के टर्म 1 और टर्म 2 के परिणाम ऑनलाइन मोड में घोषित किया जाएगा । बोर्ड 8वीं का रिजल्ट । छात्र आधिकारिक वेबसाइट www.jac.nic.in, jac.jharkhand.gov.in, www.jacresults.com के माध्यम से जेएसी 8वीं कक्षा के परिणाम नाम वार देख सकते हैं। छात्र झारखंड 8वीं बोर्ड का रिजल्ट कब आएगा स्कूल लॉगिन और छात्र लॉगिन के माध्यम से देख सकते हैं।

JAC 8th Result 2022

झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) ने शैक्षणिक सत्र 2021-2022 के लिए 8वीं बोर्ड परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर झारखंड बोर्ड कक्षा 8वीं की परीक्षा में 5.5 लाख छात्रों ने सामिल हुआ जेएसी रांची ने 28 जून से 11 जुलाई 2022 तक कक्षा 8वीं की परीक्षा आयोजित की है। जो छात्र कक्षा 8वीं की परीक्षा में शामिल हुए अब तमाम अभ्यर्थियों का कक्षा 8वीं के परिणाम की तारीख के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। जैसा कि अपेक्षित था, झारखंड बोर्ड अगस्त 2022 के तीसरे सप्ताह में कक्षा 8वीं के परिणाम घोषित करेगा। छात्र रोल नंबर और रोल कोड का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट से झारखंड 8वीं कक्षा के परिणाम देख सकते हैं। आधिकारिक घोषणा के बाद, हम यहां www.jac.nic.in 8वीं परिणाम 2022 की जांच और डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक प्रदान करेंगे।

jac.jharkhand.gov.in class 8 Result 2022 Name Wise

नवीनतम जानकारी के अनुसार, झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) अगस्त 2022 के तीसरे सप्ताह में कक्षा 8वीं के परीक्षा परिणाम (टर्म 1 और टर्म 2) की घोषणा करेगा। झारखंड बोर्ड ने 28 जून से 11 जुलाई तक कक्षा 8वीं की बोर्ड परीक्षा आयोजित की है। विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 2022। नियमित और निजी छात्र लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट से जेएसी 8वीं परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। लगभग 5.5 लाख छात्र कक्षा 8वीं की पहली और दूसरी कक्षा की परीक्षा में शामिल हुए और अब परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जेएसी कक्षा 8 वीं बोर्ड की मार्कशीट में छात्रों द्वारा टर्म 1 और टर्म 2 परीक्षा में प्राप्त अंक शामिल हैं। झारखंड बोर्ड ने स्कूलों को कक्षा 8वीं की मार्कशीट उपलब्ध करा दी है। छात्र अपनी कक्षा 8वीं की मूल मार्कशीट अपने स्कूल/संस्थानों से प्राप्त कर सकते हैं। जिन छात्रों को JAC 8वीं बोर्ड के परिणाम चेक करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है,

जेएसी बोर्ड 8वीं रिजल्ट 2022 डायरेक्ट लिंक कैसे चेक करें?

चरण 1: सबसे पहले, जेएसी झारखंड की आधिकारिक वेबसाइट @ jac.jharkhand.gov.in पर ब्राउज़ करें

चरण 2: होम पेज से नवीनतम घोषणाओं की जाँच करें।

चरण 3: झारखंड 8वीं बोर्ड परिणाम लिंक पर पहुंचें।

चरण 4: अपना रोल नंबर और रोल कोड दर्ज करें।

चरण 5: इसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें।

चरण 6: 8वीं कक्षा का रिजल्ट मार्कशीट डाउनलोड करें।

चरण 7: भविष्य के संदर्भ के लिए जेएसी 8वीं कक्षा के परिणाम का प्रिंटआउट लें।

Important Links
JAC 8th Class Result 2022 Link Check Here 
Official Website jac.jharkhand.gov.in

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.