IND vs ZIM: जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो करूंगी ये गंदा काम, इस खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

Pakistan Team: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस ने सेहर शिनवारी ने भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले मैच के लिए बड़ा बयान दिया है. इस बयान को सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Pakistan vs South Africa ICC T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. ग्रुप-2 में अभी सेमीफाइनल के लिए 2 टीमें तय नहीं हुई हैं. पाकिस्तान टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने 4 में से 2 में जीत हासिल की है. वहीं, भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 नवंबर को मुकाबला खेला जाएगा. इसी बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने एक बड़ा ट्वीट कर तहलका मचा दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट 

पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर जिम्बाब्वे की क्रिकेट टीम चमत्कारिक तरीके से टीम इंडिया को हरा देती है तो वे जिम्बाब्वे के ही किसी युवक से शादी कर लेंगी. अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान की उम्मीदें जिंदा 

पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 33 रनों से हरा दिया. इससे पाकिस्तान टीम के मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में चार अंक हो गए हैं. पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ होगा. वहीं, भारत का आखिरी मैच जिम्बाब्वे से होगा. अगर टीम इंडिया जिम्बाब्वे से मैच हार जाती है, तो पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल का दरवाजा खुल सकता है. इसके लिए उसे दूसरी टीमों के रेट-रनरेट पर भी निर्भर रहना होगा.

ये भी पढ़े :-  ICC T20 World Cup 2024: ICC का बड़ा फैसला, बदल दिया टी-20 वर्ल्ड कप का फॉर्मेट, अब इतनी टीमें होंगी शामिल

एक-एक बार जीता है टी20 वर्ल्ड कप 

भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2007 का टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. वहीं, पाकिस्तान ने साल 2009 में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी. लेकिन इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *