IND vs NZ 3rd T20 Live Streaming

IND vs NZ 3rd T20 Live Streaming: फ्री में देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड मैच, जानिए कब और कहां देखें मैच?

IND vs NZ 3rd T20 Live Streaming:

IND vs NZ 3rd T20: T20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से ही सभी टीमें अपना-अपना मिशन में लगे गई हैं और अलग-अलग देश के साथ सपना मैच खेल रही है वही बात करें इंडिया की तो इंडिया का मैच न्यूजीलैंड टीम के साथ 3 T20 खेला जाएगा और आपको बता दें कि आज तीसरी T20 मैच एक 11:30 में शुरू होगी और यह मैच हॉटस्टार पर आप नहीं देख सकते हैं आपके मन में एक सवाल जरूर आता होगा कि हम अपने मोबाइल पर फ्री में कैसे मैच देख सकेंगे तो आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पड़ेंगे और अब तक पर आपको संपूर्ण जानकारी मिल जाएगी फ्री में मजा कैसे ले पाएंगे

Join Telegram Group

IND vs NZ 3rd T20 Live Free me kaise dekhe?

 

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

इंडिया और न्यूजीलैंड के साथ आज के मुकाबले जो T20 मैच खेला जाएगा यह मैच नीचे दिए गए एप्लीकेशन यानी आपके मदद से आप फ्री में देख पाएंगे आपको बता दें मैच देखने के लिए आप सभी को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और क्लिक करने के बाद ऐप डाउनलोड हो जाएगा डाउनलोड होने के बाद आप उस ऐप को इंस्टॉल कर लेंगे इंस्टॉल करने के बाद आपको लेंगे तो आप फ्री में है T20 मैच आप देख सकते हैं क्योंकि यह मैच अब हॉटस्टार पर नहीं लाइव में दिया जा रहा है इसलिए क्रिकेट प्रेमियों को निराशा हाथ लगी है ऐसे में लगता है फ्री में मैच देखने के लिए आए दिन लोग परेशान हो रहे हैं तो आपको बता दे अगर आप भी एक क्रिकेट प्रेमी है और आप भी फ्री में इंडिया और न्यूजीलैंड के साथ तीसरी T20 मैच का आनंद लेने के लिए चाहते हैं तो नीचे दिए गए आपके लिंक पर क्लिक करके और इस ऐप को डाउनलोड करके आप भी मटका मजा ले सकते हैं

ये भी पढ़े :-  Special Series Note Sell : इस नोट के मिल रहे हैं लाखों रुपए रातो रात बदलेगी आपकी किस्मत, जानें पूरी खबर।

Click Here To Download Apps

पहले टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज होगी और उसके बाद तीन वन डे मैच खेले जाएंगे। भारतीय टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था और इसमें कुछ बड़े खिलाड़ी रेस्ट कर रहे हैं।रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को इस सीरीज से आराम दिया गया है। सीरीज में भारत के दो कप्तान नजर आएंगे। टी20 सीरीज की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में दी गयी है, वहीं वन डे मैचों की कप्तानी शिखर धवन करेंगे।

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच अब तक कुल 21 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं। भारतीय टीम को इसमें हल्‍की सी बढ़त हासिल है क्‍योंकि उसने 11 टी20 इंटरनेशनल मैच जीते हैं।

वहीं न्‍यूजीलैंड की टीम 9 मुकाबले जीतने में सफल रही है। एक मैच का नतीजा नहीं निकला है। वैसे, भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच वेलिंगटन में होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मैच की बात करें कागजों पर मेजबान टीम भारी नजर आ रही है।

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था। वेलिंग्टन में आयोजित पहले टी20 में टॉस भी नहीं हो सका था। वहीं, दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने 65 रन से जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम सीरीज तो नहीं गंवा सकती, लेकिन सीरीज पर कब्जा करने के लिए उसे आखिरी मैच जीतना होगा।

अगर भारत जीता तो न्यूजीलैंड को उसके घरेलू मैदान में लगातार दूसरी टी20 सीरीज में हराएगा। इससे पहले 2020 में भारत ने न्यूजीलैंड को उसके घर में टी20 सीरीज में 5-0 से हराया था। दूसरे टी20 में बहुत से फैन्स इस बात से परेशान रहे कि मैच टीवी पर कैसे देखें। ऐसे में हम आपको यह बता रहे हैं कि टीवी पर आप तीसरा मैच कैसे देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ इंतजाम करने होंगे।

ये भी पढ़े :-  Jio Cheapest Recharge Plans: Jio का सबसे सस्ता प्लान! मिल रहा अनलिमिटेड डेटा और फ्री Netflix-Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

अगर आपके यहां डीडी फ्री डिश है तो आप डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। अगर आपके यहां फ्री डिश नहीं है तो फायर स्टिक के जरिये अमेजन प्राइम टीवी पर लाइव मैच देख सकते हैं। फायर स्टिक को स्मार्ट टीवी से जोड़कर उस पर अमेजन प्राइम का अपना अकाउंट लॉग इन करें और फिर टीवी पर मैच का लुत्फ उठाएं।

तीसरे और आखिरी टी20 में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन नहीं खेलेंगे। उनकी जगह टिम साउदी कीवी टीम की कप्तानी करते दिखेंगे। वहीं, मार्क चैपमैन को स्क्वॉड से जोड़ा गया है। वहीं, भारतीय टीम का पूरा दारोमदार एकबार फिर सूर्यकुमार यादव पर होगा। टीम इंडिया इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है। तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक और संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है। वहीं, कुलदीप यादव भी खेल सकते हैं।

कब है भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मुकाबला?

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला 22 नवंबर यानी मंगलवार को है।

कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला नेपियर के मैक्लीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला?

भारत और न्यूजीलैंड का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगा। टॉस सुबह 11:30 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?

 

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के टी20 मैचों के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) के पास है। ऐसा सिर्फ डीडी फ्री डिश पर है। डीडी फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स पर आप फ्री में मैच का आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़े :-  Surya Grahan 2022: सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण, दीपावली और पूजा का टाइम बदला सूर्य ग्रहण इस समय होगा और इस जगह दिखेगा

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

 

इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स

तीसरे टी20 के लिए दोनों टीमें:

 

भारत: शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव , हर्षल पटेल।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरेल मिचेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी (कप्तान), एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी।