IND vs NED

IND vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ जीत टीम इंडिया, का महा जीत इंडिया ने वो कर दिया जिसे अभी तक कोई टीम नहीं कर पाया

NED vs IND: नीदरलैंड के खिलाफ भारत का अगला मुकाबला 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों के बीच यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

कब और कहां देखें मुकाबला?
भारत और नीदरलैंड्स के बीच 27 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे मैच खेला जाएगा. यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर इस मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा. इसके साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है.

पिच रिपोर्ट
सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के इस पिच पर बल्लेबाजों का काफी फायदा मिल सकता है. हालांकि मैच के दौरान बारिश भी हो सकती है. ऐसे में तेज गेंदबाजों को भी स्विंग मिल सकती है. इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सबसे सही होगा.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

नीदरलैंड को हल्के में लेना पड़ सकता है भारी
नीदरलैंड्स ने अपने पिछले चार में से दो मुकाबले जीते और दो मुकाबले हारे हैं. जिन मुकाबलों में इस टीम को हार मिली है, वह बेहद करीबी रही है. डच टीम श्रीलंका से महज 16 रन और बांग्लादेश से महज 9 रन से हारी है. ऐसे में इस टीम को हल्के में लेना टीम इंडिया को भारी पड़ सकता है.

पहला मुकाबला हार चुकी है नीदरलैंड
नीदरलैंड्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फर्स्ट राउंड में तीन में से दो मैच जीतकर सुपर-12 में एंट्री की लेकिन यहां उसे पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. सुपर-12 राउंड में उसे बांग्लादेश ने 9 रन से रोमांचक शिकस्त दी. हालांकि इस मैच में नीदरलैंड्स के लिए कुछ सकारात्मक पहलू भी रहे. पहला तो यह कि डच गेंदबाजों ने एक टेस्ट क्रिकेट का दर्जा हासिल टीम को महज 144 रन पर रोक दिया. और दूसरा यह कि डच बल्लेबाजों भी मैच को आखिरी ओवर तक लेकर गए.

Virat kohli : विराट कोहली होंगे अगले मैच से बाहर जाने पूरी खबर विस्तार से ।।

Lpg Petrol Diesel : पूरे भारत मे नए दाम जारी पेट्रोल डीजल एलपीजी गैस का , जाने सभी शहर का रेट।।

Old Coin And Notes Sell : अगर यह दुर्लभ नोट और सिक्का आपके पास है तो बना देगा आपको करोड़पति, 1 लाख से ऊपर में यहां बेचे।।

Sahara india New News 2022 : सहारा इंडिया में निवेशकों इंतजार की घड़ी हुई समाप्त खुशखबरी पैसा आना शुरू यहां से चेक करें

 

ये भी पढ़े :-  Sahara India Update 2023 News : सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी लोगों का भुगतान की प्रक्रिया शुरू, पढ़ें पूरी जानकारी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *