IND vs BAN: टीम इंडिया ने गंवा दिया जीता हुआ मैच, रोहित शर्मा को कप्तानी छोड़ने को मजबूर

India vs Bangladesh 1st ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला वनडे ढाका में खेला गया. टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए आराम दिया गया था. बांग्लादेश की कमान लिटन दास संभाल रहे हैं.

India vs Bangladesh 1st ODI Live Score and Updates: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला वनडे ढाका के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा संभाल रहे हैं जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए आराम दिया गया था. वह टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद पहली बार मैदान पर उतरे. बांग्लादेश की कमान लिटन दास के पास है जिन्हें तमीम इकबाल के चोटिल होने के बाद यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. अगले साल वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. इसी को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज अहम है.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

बांग्लादेश ने 1 विकेट से जीता मैच 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. मेहदी हसन ने नाबाद 41 रन की पारी खेल इस मुकाबले में बांग्लादेश को जीत दिलाई.

44 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 

बांग्लादेश की टीम ने 44 ओवर के खेल के बाद 9 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिए हैं. क्रीज पर मेहदी हसन (31 रन) और मुस्तफिजुर रहमान (4 रन) हैं.

43 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 

बांग्लादेश की टीम ने 43 ओवर के खेल के बाद 9 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए हैं. क्रीज पर मेहदी हसन (18 रन) और मुस्तफिजुर रहमान (4 रन) हैं.

ये भी पढ़े :-  Beneficiaries List PM Kisan Yojana 13th Installment 2023: अभी देख लें अपना नाम सूचि में 13वी Installment Check Now

बांग्लादेश को लगा नौवां झटका 

बांग्लादेश ने 139 रन पर अपना नौवां विकेट गंवा दिया है. मोहम्मद सिराज ने हसन महमूद को आउट कर अपना तीसरा विकेट हासिल किया.

कुलदीप सेन को मिला पहला विकेट

कुलदीप सेन ने अपने करियर का पहला विकेट हासिल कर बांग्लादेश को सातवां झटका दिया है. कुलदीप सेन ने अफीफ हुसैन को अपना शिकार बनाया.

बांग्लादेश को लगा छठा झटका 

बांग्लादेश ने 128 रन पर ही अपना छठा विकेट गंवा दिया है. महमूदुल्लाह के बाद मुशफिकुर रहीम भी आउट हो गए हैं.

बांग्लादेश की आधी टीम हुई आउट 

बांग्लादेश ने 128 रन पर अपनी आधी टीम गंवा दी है. शार्दुल ठाकुर ने महमूदुल्लाह के रूप में बांग्लादेश को पांचवां झटका दिया.

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *