ICC T20 CWC

ICC T20 CWC: जीत की दुआ, दनादन Flying Kiss…NZ-PAK मैच देखने आई मिस्ट्री गर्ल वायरल

NZ Vs PAK T20 CWC: मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे को देखते ही फ्लाइंग देती नजर आ रही है. क्रिकेट फैन्स भी मिस्ट्री गर्ल का यह अंदाज देख उसके दीवाने हो गए.

Mystery Girl in NZ-PaK Match: पाकिस्तान आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में पहुंच गया है. गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और बाबर आजम- मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों के दम पर सेमीफाइनल में उसने न्यूजीलैंड को मात दी. रविवार को फाइनल में पाकिस्तान किससे भिड़ेगा, ये भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के रिजल्ट से तय होगा.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

लेकिन न्यूजीलैंड और पाकिस्तान का मैच देखने आई एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान खींच लिया. इस खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह पाकिस्तान की जीत की दुआ करती दिख रही है. फाइनल का टिकट कटाने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान के लिए मिस्ट्री गर्ल की दुआ कबूल हो गई. मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरे को देखते ही फ्लाइंग देती नजर आ रही है. क्रिकेट फैन्स भी मिस्ट्री गर्ल का यह अंदाज देख उसके दीवाने हो गए.

न्यूजीलैंड का सपना हुआ चूर

ग्रुप मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली न्यूजीलैंड टीम का विश्व कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. जीत के लिये 153 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने तीन विकेट खोकर पांच गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

ये भी पढ़े :-  Free Dish TV Yojana 2023 : फ्री मकान, मुफ्त अनाज के बाद अब FREE में मिलेगा डिश टीवी, जाने कब और कैसें मिलेगा

ग्रुप चरण में औसत प्रदर्शन के बाद किस्मत के सहारे सेमीफाइनल तक पहुंची पाकिस्तानी टीम के तेवर बिल्कुल बदले नजर आए. उसके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. सोने पे सुहागा रहा कप्तान बाबर और सलामी बल्लेबाज रिजवान का फॉर्म में लौटना, जिन्होंने पहले विकेट के लिये 76 गेंद में 105 रन जोड़कर पाकिस्तान को शानदार शुरुआत दिलाई.

फॉर्म में लौटे बाबर-रिजवान

खराब फॉर्म के कारण आलोचना झेल रहे बाबर ने 42 गेंद में सात चौकों की मदद से 53 रन बनाए जबकि रिजवान ने 43 गेंद में पांच चौकों के दम पर 57 रन बनाए. मोहम्मद हारिस ने 26 गेंद में 30 रन की पारी खेली. इससे पहले पाकिस्तान के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को चार विकेट पर 152 रन पर रोक दिया. न्यूजीलैंड के लिये डेरिल मिशेल ने 35 गेंद में नाबाद 53 और कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंद में 46 रन बनाकर स्कोर 150 के पार पहुंचाया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *