इस बैंक से लें Home Loan, सस्ती हो गई है ब्याज दर…प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जाएगी

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda Home Loan) ने शुक्रवार को अपने होम लोन की दरों को 25 आधार अंकों से घटाकर 8.25 प्रतिशत कर दिया और सीमित अवधि के प्रस्ताव के तहत प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर दिया। 8.25 प्रतिशत के तहत जो BoB अपनी पेशकश कर रहा है, वह SBI और HDFC की तुलना में कम है। ये दोनों बैंक 8.40 प्रतिशत चार्ज रते हैं। इन्होंने भी दिवाली से पहले और दिसंबर के अंत तक के लिए यह घोषणा की है।

BoB ने कहा कि नई दर अगले सोमवार से लागू होगी और दिसंबर के अंत तक प्रभावी रहेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बैंक के एक अधिकारी ने कहा, ‘हमारा अब उद्योग में सबसे कम और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी होम लोन ब्याज दरों में से एक है और ब्याज दर पर 25 बीपीएस की छूट के अलावा, हम प्रोसेसिंग शुल्क भी पूरी तरह से माफ कर रहे हैं।’

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

पहले से ही उच्च मांग को और मिलेगी उपलब्धि

उन्होंने कहा कि नई दरें बैलेंस ट्रांसफर चाहने वालों के लिए भी लागू होंगी और विशेष दर उधारकर्ता के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ी हुई है। हमने इस साल होम लोन में जबरदस्त वृद्धि देखी है, जिसकी वजह से शहरों में मजबूत मांग और उपभोक्ताओं के भरोसे से घरों की बिक्री बढ़ी है। हम उम्मीद करते हैं कि यह रियायती दर पहले से ही उच्च मांग को और आगे बढ़ाएगी।

वहीं, पिछले महीने, बढ़ती ब्याज दरों के बावजूद, एसबीआई और एचडीएफसी ने त्योहारी सीजन के रूप में 8.40 प्रतिशत से शुरू होने वाली रियायती ब्याज दरों की घोषणा की थी। SBI नए गृह ऋण उधारकर्ताओं को 25 बीपीएस तक की रियायती ब्याज की पेशकश कर रहा है, जिससे प्रवेश स्तर की दर 8.40 प्रतिशत हो गई है और यह पेशकश जनवरी 2023 के अंत तक चलेगी, जबकि एचडीएफसी ने 20 बीपीएस की नई दरों को 8.40 प्रतिशत कम करने की पेशकश की है और यह है नवंबर के अंत तक वैध है।

ये भी पढ़े :-  Airtel Recharge Plan :- Airtel ने किया बड़ा बदलाव, अब इन रिचार्ज प्लान्स के साथ मिलेगा Amazon Prime, जानें डिटेल्स

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *