Group D Result Notification 2022

Group D Result Notification 2022 : रेलवे ग्रुप डी का रिजल्ट कुछ ही समय में होगा जारी, यहां से करें चेक।

Group D Result Notification 2022 : रेलवे ग्रुप डी का रिजल्ट कुछ ही समय में होगा जारी, यहां से करें चेक।

रेलवे बोर्ड के द्वारा अभी-अभी एक नोटिस जारी किया गया है कि जितने भी स्टूडेंट रेलवे ग्रुप डी का इस वर्ष एग्जाम दिए हैं और काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं कि रिजल्ट कब आएगा रिजल्ट कब आएगा लेकिन अभी तक किसी प्रकार की सूचना नहीं प्राप्त हुआ तो आपको बता दें कि इस नोटिस में ग्रुप डी का रिजल्ट नवंबर महीने के लास्ट में देख सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर दिसंबर 2022 अपेक्षित मैं 1,03,769 रिक्तियों के लिए जारी किया जाएगा।

Join Telegram Group

 

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2022 को डाउनलोड करने के पूरी प्रक्रिया हमारे इस वेबसाइट पर बताई गई है और कट ऑफ कितना गया है उसके बारे में भी पूरी जानकारी नीचे आपको विस्तार पूर्वक बताई गई है इसलिए आप इस पोस्ट को ध्यान से और अंत तक पढ़ें।

Railway group d result check kare

आरआरबी ग्रुप डी परिणाम 2022 रेलवे भर्ती बोर्ड ने एक निश्चित चयन प्रक्रिया निर्धारित की है रेलवे ग्रुप डी 2022 की परीक्षा में पांच चरण हुए थे। परीक्षा का पहला चरण कंप्यूटर आधारित टेस्ट सीबीटी है जिसके बाद आरआरबी ग्रुप डी पीडीएफ और दस्तावेज सत्यापन / चिकित्सा है। RRB Group D Result 2022 नोटिफिकेशन

प्रत्येक चरण में आईता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को अंतिम चयन के लिए बुलाया जाएगा। प्रत्येक चरण के लिए आरआरसी ग्रुप डी परिणाम भर्ती बोर्ड द्वारा अलग से जारी किया जाएगा। इस लेख में आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2022 से संबंधित सभी अपडेट प्रदान किया जाएगा।
आरआरबी ग्रुप डी 2022 सीबीटी परीक्षा 17 अगस्त से 11 अक्टूबर 2022 तक 5 चरणों में निर्धारित की गई है। 1,03,769 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा में 1.1 करोड़ से अधिक उम्मीदवार उपस्थित हो रहे हैं।

इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार अब ग्रुप डी परिणाम की तलाश में है। आरआरबी ग्रुप डी परिणाम 2022 नवंबर से दिसंबर 2022 में जारी होने की उम्मीद है। आरआरबी ग्रुप डी सीबीटी परीक्षा के पूरे होने के बाद। आरआरबी ने रेलवे ग्रुप डी सीबीटी परीक्षा कि प्रणाम जारी कर दी जाएगी

ग्रुप डी रिजल्ट देखने के लिए नीचे तक पढ़ें।

आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट 2022 पीडीएफ डाउनलोड : रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट 2022 Phase 1 से 5 खोज तक की परीक्षा की गणना के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड ऑनलाइन प्रक्रिया का उपयोग करेंगे। ऑनलाइन प्रक्रिया में उन सभी उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर आधारित है। जो उस स्विफ्ट के लिए परीक्षा में शामिल हुए हैं।

सभी विद्यार्थी नीचे कुछ लिख दिया गया है उस पर जाकर आप लोग पूरा जानकारी पढ़ सकते हैं और रेलवे ग्रुप डी का जेएसी रिजल्ट जारी होता है उस पर देखने को मिल जाएगा आप लोग इस वेबसाइट से जुड़े रहे हैं।

1 – आरआरसी ग्रुप डी रिजल्ट 2022 के लिए दी गई लिंक पर क्लिक करें।

2 – संबंधित आरआरबी क्षेत्र का चयन करें।

3 – आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट पीडीएफ स्क्रीन पर दिखाई देगा

4 – आरआरबी ग्रुप डी रिजल्ट डाउनलोड करके और मेरिट लिस्ट में अपना नाम रोल नंबर खोजें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *