बंद होगा Google Pay’, कैशबैक न मिलने से यूजर्स नाराज, Twitter पर चल रहा है Trend

अगर आप अभी गूगल पर यूज करते हैं और आपको भी कैशबैक नहीं मिल पाता है आप भी परेशान है तो आपको बता दें कि इसका ट्रेंड अभी टि्वटर चल रहा है और गूगल पे के सभी यूजर कैशबैक को लेकर के ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहे हैं दरअसल यह मामला कैशबैक को लेकर कंपनी के द्वारा शुरुआत के समय में कैशबैक दिया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है और बहुत ही कम मात्रा में कैशबैक मिल पाता है इससे नाराज होकर के गूगल से के यूजर ट्विटर पर ट्वीट करने लगे तो आइए खबर विस्तार से जानते हैं

Google Pay पर यूजर्स भड़क गए हैं. Twitter पर Gpay हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. लोग इसको पूरी तरह से बेकार बता रहे हैं. यूजर्स इसके कैशबैक रिवॉर्ड सिस्टम में बदलाव की वजह से नाराज चल रहे हैं. जब Gpay लॉन्च हुआ था तो पेमेंट करने पर रिवॉर्ड दिए जाते थे. अब ये सिस्टम बदल गया है.

Join Telegram Group

UPI बेस्ड पेमेंट ऐप Google Pay लोगों के निशाने पर आ गया है. Google Pay या Gpay से कैशबैक नहीं मिलने पर यूजर्स नाराज चल रहे हैं. इसको लेकर ट्विटर पर #Gpay भी ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि Google Pay एक मोबाइल पेमेंट सर्विस एक है. इसको गूगल ने तैयार किया है.

ये भी पढ़े :-  पीएम किसान योजना के 12 करोड़ लाभार्थियों के लिए बड़ी अपडेट, अब इस सुविधा का नहीं उठा पाएंगे लाभ

पहले मिलते थे काफी कैशबैक रिवॉर्ड्स

 

जब Gpay को लॉन्च किया गया था तब इससे पेमेंट करने पर यूजर्स को कैशबैक मिलते थे. शुरुआती दौर में कंपनी कई स्क्रैच कार्ड यूजर्स को देती थी. इससे यूजर्स को फाइनेंशियल प्रॉफिट होता था. अब यूजर्स को ना के बराबर कैशबैक मिलते हैं.

कंपनी के इस रवैये से यूजर्स नाराज चल रहे हैं. Gpay अभी यूजर्स को स्क्रैच कार्ड देता है लेकिन, इससे यूजर्स को डिस्काउंट बेनिफिट मिलता है. यानी किसी खास सामान को खास वेबसाइट से खरीदने पर ही डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल किया जा सकता है.

ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड

 

ViralNewly नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि Gpay को केवल मोबाइल स्क्रीन को साफ करने के लिए सही है.

जबकि Nundika नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि गूगल पे तब और अब. मुझे खुशी है कि ये हैशटैग ट्रेंड हो रहा है.

यही बात Taskeen Momin ने भी कही है. Farhan Usmani नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि गूगल पे का रिवॉर्ड सिस्टम पूरी तरह से बेकार है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *