Bhojpuri Song : Sania Mirza की नथ ने Pawan Singh को बनाया ऐसा दीवाना, गा दिया था ऐसा गाना

आप लोग तो पवन पिंकी के सानिया मिर्जा कट नथुनिया गाने तो सुने ही होगे और इससे पहले लाली पॉप लागेलु गाना देर से ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना राज करती रहे और आप तो सभी जानते ही हैं भोजपुरी के सलमान खान कहे जाने वाले और पावर स्टार के नाम से जाने माने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का गाना इसी बीच ट्रेंडिंग में आ गया है आपको बता दे पवन सिंह के गाने रहते हैं जो हमेशा ट्रेनिंग में ही रहती है और पवन सिंह के गाने का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर आते रहते हैं जैसे ही गाना को रिलीज किया जाता है तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना चालू कर देते हैं इसी बीच आप सभी को बता दे पवन सिंह का बहुत ही पुराना गाना सोनिया मिर्जा कट नथुनिया चर्चा में बनी हुई है और बता दें कि

उनके गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच उनके पुराना गाना सामने आ रहा है जो उन्होंने सानिया मिर्जा की नथ के ऊपर बनाया था.

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Sania Mirza's Nath made Pawan Singh crazy
Sania Mirza की नथ ने Pawan Singh को बनाया ऐसा दीवाना

इस गाने का टाइटल ”सानिया मिर्जा कट नथुनिया” है। इस गाने की पॉपुलैरिटी जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है वैसे ही पवन सिंह भी सफलता की ओर बढ़ते जा रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस सॉन्ग ने पवन सिंह का करियर ग्राफ ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया था. हालांकि सानिया मिर्जा को यह गाना पसंद नहीं आया था. उन्होंने इसके लिए पवन सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद खूब बवाल मच गया था.

हाल ही में पवन सिंह का एक नया गाना लाल घाघरा भी रिलीज हुआ है जिसे शिल्पी राज ने गाया है. पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक एल्बम से की थी. ऐसे में उन्होंने जब सानिया मिर्जा का यह गाना गाया तो वो काफी कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए थे. जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था. बताया जाता है जब पवन सिंह ने यह गाना गाया तो इसको लेकर सानिया मिर्जा ने आपत्ति जताई और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पवन सिंह को 1 दिन के लिए जेल भी जाना पड़ा था. लेकिन जैसे-जैसे यह गाना पॉपुलर हुआ वैसे वैसे सिंगर भी सफलता की ओर बढ़ते चले गए.

ये भी पढ़े :-  Gold Price Today: सातवें आसमान से गिरा सोना व चांदी का दाम, यहां से देखें नई रेट

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *