BGMI

खुशखबरी: BGMI गेम की भारत में होगी वापसी! सामने आई तारीख और पब्लिशर की डिटेल

एक नए लीक के मुताबिक, BGMI भारतीय बाजार में जल्द वापसी कर सकता है। गेम के फरवरी 2023 तक वापसी करने की उम्मीद है और भारत में इसके नए पब्लिशर Jio या Airtel होंगे।

गेमिंग लवर्स के लिए खुशखबरी है, BGMI जल्द ही भारत में वापसी करने वाला है! दरअसल, जब से भारत सरकार ने Battlegrounds Mobile India को बैन किया है, तब से ही इंटरनेट पर गेम की वापसी के बारे में कई अफवाहें फैल रही हैं। हाल ही में, पॉपुलर BGMI प्लेयर सौमराज और AKop ने दर्शकों को एक नए लीक के बारे में जानकारी दी है। नए लीक के अनुसार, BGMI की भारतीय बाजार में वापसी होने वाली है। सौमराज ने अपने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में बताया कि BGMI के फरवरी 2023 तक वापसी करने की उम्मीद है और भारत में इसके पब्लिशर Jio या Airtel होंगे।

इसके विपरीत, क्राफ्टन देश में खेल की संभावित वापसी के बारे में किसी भी जानकारी का खुलासा अभी तक नहीं किया है। इसके अलावा, तन्मय ‘स्काउटऑप’ इंटरनेट पर लोगों द्वारा शेयर किए गए सभी लीक से इनकार कर दिया है और लोगों से वापसी की उम्मीद रखने से भी इंकार कर दिया है क्योंकि पब्लिकेशन ने कंटेंट क्रिएटर्स को कुछ भी नहीं बताया है।

Join Telegram Group
ये भी पढ़े :-  Old coin:1885 के समय का यह ₹1 का पुराना सिक्का आपको बना सकता है करोड़पति,बस करना होगा यह काम

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Surya Grahan 2022: दीपावली पर सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण, दीपावली और पूजा का टाइम बदला सूर्य ग्रहण इस समय होगा और इस जगह दिखेगा

हालांकि, प्रसिद्ध बीजीएमआई प्रो प्लेयर, सौमराज ने बीजीएमआई के अन-बैन पर न सिर्फ टिप्पणी की बल्कि इसकी वापसी की तारिख का भी खुलासा किया है

सौमराज ने अपने दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन आयोजित किया और कमेंट्स में पोस्ट किए गए दर्शकों के सवालों का जवाब दे रहे थे। दर्शकों में से एक ने सवाल किया कि बीजीएमआई कब वापस आएगा। सौमराज ने उत्तर दिया कि BGMI जल्द ही Jio या Airtel के पब्लिशर के रूप में वापस आ जाएगा।

विराट के विराट रूप में उड़ी पाकिस्तान, इंडिया को दिलाई विराट कोहली शानदार जीत

Jio या Airtel होंगे पब्लिशर!
उनके सटीक शब्द थे, “हमने हाल ही में वेलोरेंट हार्बर लॉन्च इवेंट में भाग लिया। वहां मैंने कुछ अफवाहें सुनीं कि बीजीएमआई अगले साल फरवरी के आसपास वापस आ रहा है।” उन्होंने आगे कहा कि इसके नए पब्लिशर Jio या Airtel होंगे, जैसा कि उन्हें मिली लीक के अनुसार। इसके अलावा, उन्होंने यह भी पुष्टि की कि वह इसके बारे में अनिश्चित हैं क्योंकि यह केवल अफवाह थी।

कुछ दिनों पहले, ओरंगुटान गेमिंग के AKop ने अपने सूत्रों से प्राप्त गेम के अन-बैन के बारे में जानकारी प्रकट करने के लिए एक Instagram लाइव आयोजित किया था। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें सूचित किया गया है कि बीजीएमआई जल्द ही एक नए भारतीय पब्लिशर के साथ वापस आएगा। उन्होंने कहा, “मैंने हाल ही में वेलोरेंट इवेंट का दौरा किया जहां मैंने आंतरिक स्रोतों से सुना कि बीजीएमआई जल्द ही भारतीय बाजार में वापसी करेगा। हालांकि, गेम का पब्लिशर बदल जाएगा। यह एक भारतीय पब्लिशर होगा। हालांकि, मुझे कंपनी के नाम का खुलासा करने की अनुमति नहीं है।”

New Update 

 

ये भी पढ़े :-  50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 6GB तक RAM वाले Redmi Note 11 को सस्ते में लाएं घर, Amazon पर मिल रहा Discount

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *