6 हजार रुपये से कम में खरीदें Nokia का धांसू फोन, Jio यूजर्स को अलग से 4 हजार रुपये का फायदा - STB Exam

6 हजार रुपये से कम में खरीदें Nokia का धांसू फोन, Jio यूजर्स को अलग से 4 हजार रुपये का फायदा

Amazon Offer 2023 :- 6 हजार रुपये से कम में खरीदें Nokia का धांसू फोन, Jio यूजर्स को अलग से 4 हजार रुपये का फायदा

अमेजन इंडिया पर नोकिया C01 प्लस 25 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत अभी 5,999 रुपये हो गई है। जियो यूजर्स को इस फोन की खरीद पर 4 हजार रुपये के अडिशनल बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Join Telegram Group

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अमेजन इंडिया पर नोकिया का बेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन- Nokia C01 Plus 25% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP 7,999 रुपये है। सेल में आप इसे 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आपको 5,650 रुपये तक का और फायदो हो सकता है। वहीं, अगर आप जियो यूजर हैं, तो आपको जियो एक्सक्लूसिव की तरफ से 10 पर्सेंट का प्राइस सपोर्ट और 4 हजार रुपये तक के अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 720×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। जरूरत पड़ने पर इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर SC9863a दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी फ्रंट कैमरा के साथ भी एलईडी फ्लैश ऑफर कर रही है। फोन में दी गई बैटरी 3000mAh की है। यह 5 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये भी पढ़े :-  Gold Price Today: सातवें आसमान से गिरा सोना व चांदी का दाम, यहां से देखें नई रेट

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको फेस अनलॉक का फीचर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में कंपनी वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, 4G और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है।

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *