bihar post office GDS result 2022! GDS KA RESULT KAB AAYEGA !

 

  • बिहार पोस्ट ऑफिस GDS का रिजल्ट कब आएगा 2022 

 

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इंतजार कर रहे हैं! जो बिहार पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक का रिजल्ट कब आएगा ! आपको इस पोस्ट में बिहार पोस्ट ऑफिस जी डी एस के रिजल्ट कब आएगा!

 

इसका जानकारी आपको मिल जाएगी! और नीचे दिए गए लिंक से आप ऑफिशियल वेबसाइट को भी विजिट कर सकते हैं! तो चली आकर सारी जानकारी आप सभी को देते हैं!

 

बिहार पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक का न्यू Veconcy 2021

बिहार पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक का न्यू वैकेंसी 2021 में आया था! जिसमें कुल पोस्ट की बात करें 1940 पोस्ट था! जिसके लिए पहले ही नोटिफिकेशन रिलीज किया गया था! और इसका आवेदन 27 अप्रैल 2021 से 14 जुलाई तक!

 

ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि दिया गया था! और हम आपको बता दें! इस भर्ती के लिए एग्जाम नहीं लिया जाता है! दसवीं के मार्क्स के अनुसार चयन किया जाता है

 

  • बिहार पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक विभाग फॉर्म ऑनलाइन के लिए क्या क्वालिफिकेशन है

 

बिहार पोस्ट ऑफिस ग्रामीण डाक सेवक के लिए वैकेंसी 2021 में आई थी! और नोटिस जब रिलीज किया गया था तो साफ-साफ बता दिया गया था! जो स्टूडेंट दसवीं पास की है! apply kar sakte hai

click here

जो छात्र 10वीं पास कर लिए हैं वह आवेदन कर सकते हैं! उम्र 18-40 वर्ष! और आयु की गणना 27 अप्रैल 2021 के आधार मानकर! आरक्षित वर्गों के लिए नियम अनुसार आयु में छुट दिया गया है!

ये भी पढ़े :-  student credit card loan Bihar ! सभी छात्र-छात्राओं को 4 लाख रुपये का लोन ऐसे करे Apply

 

  • चयन की क्या प्रतिक्रिया है!

 

 

बिहार पोस्ट ऑफिस जीडीएस के लिए कोई लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाता है! और इसका चयन की प्रक्रिया मैट्रिक में प्राप्त अंक के आधार पर फुल पोस्ट को देखते हुए मेरिट लिस्ट तैयार किया जाता है!

 

अगर आप भी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं! तो एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर देख लेना चाहिए!

 

बिहार पोस्ट ऑफिस जीडीएस के लिए आवेदन शुल्क कितना लगता है

बिहार पोस्ट जीडीएस के लिए आवेदन शुल्क!

. जनरल , ओबीसी, Ews के पुरुष लिए आवेदन शुल्क 100 और एससी, एसटी pdw के लिए कोई शुल्क लागू नहीं है!

 

बिहार पोस्ट ऑफिस जीडीएस रिजल्ट!

 

आप भी अगर बिहार पोस्ट ऑफिस जीडीएस के लिए अप्लाई किए होंगे! तो आप आप लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे! जो बिहार पोस्ट ऑफिस जीडीएस का रिजल्ट कब आएगा!

 

तो आपको बताते चलें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार पोस्ट जीडीएस का रिजल्ट दिसंबर माह में ही आने वाला था! लेकिन रिजल्ट जारी नहीं किया गया! अब यह कयास लगाया जा रहा है! के बिहार पोस्ट जीडीएस का रिजल्ट जनवरी माह के लास्ट सप्ताह में आने की संभावना है!

 

इसकी जानकारी आपको हमारे पोस्ट में ही आने वाले समय में देखने को मिल जाएगी! लगातार अपडेट के लिए आप वेबसाइट को विजिट करते रहे! और हम समय-समय पर अपडेट करते रहते हैं!

how to chek merit list gds

officil link click here
merit list click here

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *