lnmu part 3 art result 2021! lnmu part 3 art ka result kab aayega

  • lnmu part 3 result 2021

intzar khatm hone vala hai !

 

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

नमस्कार दोस्तों एलएनएमयू पार्ट 3 का रिजल्ट का इंतजार आप लोग भी बेसब्री से कर रहे होगे तो दोस्तों इस पोस्ट में आप सभी को बताने वाले हैं जो आप का रिजल्ट कब जारी किया जाएगा!

 

यूनिवर्सिटी के द्वारा और आप कहां से रिजल्ट चेक करेंगे! result 2022 !

यह भी हम बताने वाले है! और दोस्तों इसी पोस्ट में आपको नीचे इसका लिंक भी मिल जाएगी  परिणाम देख सकते हैं! ऑफिशियल वेबसाइट का जो कि आप अपना रिजल्ट भी चेक कर पाएंगे जब जारी होगा! आप पोस्ट को अंत तक जरूर देखिएगा जो जानकारी दिए गए!

 

वह सारी जानकारी आप लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है

नोट :- ताजा न्यूज के अनुसार Lnmu part 3 आर्ट का रिजल्ट फंस गया है! जिससे 40 हजार छात्र-छात्रों को भविष्य खराब हो रहा है! दरअसल बात यह है! की रिजल्ट प्रकाशन करनी वालीं पुरानी कम्पनी (NCCF) ने बताया है! कि उनकी (7.50 करोड़ रू का बिल मिला मात्र 1.50 करोड़) बकाया राशि का भुगतान होने पर ही पार्ट 3 आर्ट का रिजल्ट प्रकाशित करेगे! उनका कहना है! कि एग्रीमेंट के अनुसार UG और PG का सभी काम 2020 तक पूरा हो गया है! अब देखने वालीं बात है! कि विवि प्रशासन कब तक बकाया राशि का भुगतान करते हैं! और आपको लगातार update यही पे मिलती रहेगी! 

 

 

  • Part 3 Result 2022

lnmu  पार्ट 3 का रिजल्ट को लेकर के असमंजस बहुत दिनों से चल रहा था! ऐसे में बहुत सारे स्टूडेंट आंदोलन भी किया वह सड़क पर भी उतर के आ गए थे! लेकिन आखिर रूप से Lnmu पार्ट 3 का रिजल्ट साइंस का जारी कर दिया गया!

ये भी पढ़े :-  bihar post office GDS result 2022! GDS KA RESULT KAB AAYEGA !

 

आपको हम बता दे क्या जो आज ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के द्वारा पार्ट 3 का रिजल्ट तीन फेस में रिलीज किया जाएगा! जो कि फर्स्ट फेस का रिजल्ट यानी साइंस का रिजल्ट जारी पहले ही हो गया है! 31 दिसंबर के शाम मे ही जारी कर दिया गया! उसके बाद बच गई है  to  फेस जिसमें आर्ट का और फेस तीसरी जिसमें कॉमर्स आता है!

 

अभी दूसरी फेस का रिजल्ट जारी होना अभी बाकी है! लेकिन हम आपको बता दें सेकंड फेस में कॉमर्स का रिजल्ट जारी आज ही होने वाला है! जो कि आप लोग नीचे दिए गए लिंक से आप लोग आसानी से अपना रिजल्ट भी चेक कर सकते हैं! जो कि ऑफिशियल लिंक हम नीचे प्रोवाइड करवा दिए हैं!

 

 

Lnmu Art का रिजल्ट कब आएगा!

अब बात करते हैं जो पार्ट 3 के आर्ट्स का रिजल्ट कब आएगा और दोस्तों आपका आर्ट का रिजल्ट 16 जनवरी से पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा!  और आप लोग lnmu  official बेबसाइट को विजिट करते रहे!

click here

वैसे तो इस बार इस बार रिजल्ट बहुत ही खराब दिया गया है! जिससे साइंस वाले छात्र बहुत ही निराश हैं! और लगातार आंदोलन कर रहे हैं! बहुत स्टूडेंट्स फैल भी हुए हैं! और बहुत सारे स्टूडेंट प्रमोट भी!

 

यही कारण से आर्ट और कॉमर्स वाले छात्रों को एक डर सा हो गया है! की कहीं मेरा भी रिजल्ट ऐसा ना आ जाए! लेकिन आप लोग को अभी डरना नहीं है और रिजल्ट का अभी इंतजार करना है!

  • अपना रिजल्ट कैसे देखे
ये भी पढ़े :-  Bihar Police New Vacancy 2023 : बिहार पुलिस में निकली 68 हजार से ज्‍यादा पदों पर सीधी भर्ती, इस दिन से ऑनलाइन आवेदन शुरू

आप अपना रिजल्ट कैसे देखेंगे इसकी जानकारी हम दे रहे हैं!

सबसे पहले आपको ललित मिथिला विश्वविद्यालय की official बेबसाइट पे जाना होगा!

. उसके बाद front pege open होगा!
. उसके बाद आप नीचे जायेगे!
. फिर आपको lnmu UG पार्ट 3 रिजल्ट का option दिखेगा!
. उसी पे click करे!
. फिर अपना रोल नंबर डाल कर अपना रिजल्ट देख सकते हैं!

 

ba result click here
bsc result click here
b.com result click here
Art result date 20 जनवरी संभवित
officil link click here

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *