Scrutiny Result 2022

मैट्रिक,Scrutiny Result 2022 ! कॉपी रिचेक हो गया! इस लिंक से download होगा रिजल्ट

scrutiny result 2022, bihar board 10th scrutiny result 2022

 

बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक का फाइनल रिजल्ट 31 मार्च को ही जारी कर दिया गया! फाइनल रिजल्ट जारी होने के बाद बहुत सारे स्टूडेंट अपने नंबर से खुश थे! और बहुत सारे स्टूडेंट अपने नंबर से खुश नहीं थे! तो बोर्ड ने कोई से स्टूडेंट के लिए नंबर बढ़ाने का मौका दिया!

जो अपने नंबर से खुश नहीं थे उनके लिए कॉपी को फिर से चेक करने के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख भी तय कर दिए! और जो स्टूडेंट अपने नंबर से और संतुष्ट नहीं थे! उनके लिए 2 अप्रैल से 9 अप्रैल के बीच स्क्रूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन भी लिए थे!

और कॉपी रिचेकिंग का काम चालू कर दिया गया था! और ऑनलाइन आवेदन करने वाली सभी छात्र छात्राएं लगातार इंतजार कर रहे हैं! आखिरकार बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट कब प्रकाशित करेगी! तो आपको इस आर्टिकल में इसकी संपूर्ण जानकारी मिल जाएगी!

बस आप लोगे आज के इस आर्टिकल में बने रहें! और आपको स्कूटनी रिजल्ट कैसे चेक करना है! और कब आएगा! और किस लिंक के ऊपर स्कूटनी रिजल्ट देखने को मिलेगी! इसकी सारी जानकारी आपको मिल जाएगी! आज के इसी पोस्ट में तो आइए जानते हैं! विस्तार से Scrutiny Result 2022  मेट्रिक स्कूटनी रिजल्ट 2022 कब आएगा!

scrutiny result 2022 bihar board, 10th scrutiny result 10th 2022

 

Download scrutiny result notice click here

 

Scrutiny Result 2022   बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक का परीक्षा का आयोजन फरवरी माह में ही और चालू कर दिया गया था! और यह परीक्षा 17 फरवरी से लेकर के 24 फरवरी के बीच पूरे प्रदेश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सफलतापूर्वक संपन्न करा लिया गया! लेकिन आपको बता दें मोतिहारी जिले में गणित का पेपर वायरल हो गया था!

परीक्षा शुरू होने से पहले ही जिसके कारण वहां के डीएम ने आदेश दिए थे! क्वेश्चन की जांच करने के लिए लेकिन जांच के दौरान पाया गया! जो क्वेश्चन वायरल हुआ था! वह सही में परीक्षा शुरू होने से पहले ही वायरल कर दिया गया था! इसी को देखते हुए गणित का पेपर रद्द कर दिया गया था!

उसके बाद भी सिर्फ 2 दिनों में फिर से एग्जाम होने के बाद कॉपी का चेक कर लिया गया! और उसके बाद बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक का रिजल्ट 31 मार्च को जारी कर दिया गया! 31 को जारी होने के बाद बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा एक नोटिस जारी किया गया!

और उस नोटिस में बता दिया गया साफ-साफ को जो स्टूडेंट एक या दो सब्जेक्ट में फेल कर गए हैं! वहीं से स्टूडेंट कंपार्टमेंट एग्जाम में बैठ सकते हैं! और इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि भी तय कर दिया गया है! और आपको बता दें कंपार्टमेंट परीक्षा के लिए 2 अप्रैल से 9 अप्रैल के बीच स्टूडेंट आवेदन कर सकते थे! हालांकि उसका डेट अब खत्म हो चुकी है!

लेकिन इसका एग्जाम का तिथि भी बहुत जल्द बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा जारी कर दिया जाएगा! और सभी छात्र छात्राएं का इंतजार भी खत्म हो जाएगी! लेकिन आपको बता दें स्कूटनी के लिए कॉपी रिचेकिंग का काम अभी चालू कर दिया गया है!

और Scrutiny Result 2022 स्टूडेंट का यह इंतजार बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है! और बिहार बोर्ड परीक्षा समिति ने साफ तौर पर कह दिया है! अगर कॉपी आपका गलत चेक हुआ है! तो आपको नंबर फिर से बढ़ा दिया जाएगा! जो नंबर आना चाहिए! जितना क्वेश्चन आपको बना करके परीक्षा हॉल में आए हैं!

सही-सही और उसका नंबर आपको मिलेगा! और जरूर मिलेगा जो स्टूडेंट्स scrutiny के लिए आवेदन कर दिए हैं! उनको कहीं ना कहीं फायदा होने वाला है! स्कूटनी के दौरान अगर आपका भी कॉपी गलत चेक हुआ है! तो आप निश्चित रहिए आपका नंबर बढ़ेगा तो आइए जानते हैं! कितना नंबर बढ़ेगा!

BSEB 10TH COMPARTMENT EXAM 2022 HIGHLIGHTS

 

CBSE 10th Compartment Exam 2022 Highlights
Name of the board BIHAR BOARD
Category BSEB 10th compartment exam 2022
Exam dates  5 May to 9 may 2022
Result dates August 2022 (tentative)
Download 10th रूटीन click here
  • Scrutiny Result 2022

Bihar Board 10th scrutiny ka result kab aaega 2022

 

दोस्तों आपको बताते चलें बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया गया था! लेकिन इसके अंतिम तिथि पहले ही खत्म हो गई है! और अंतिम तिथि खत्म होने के बाद आपका कॉपी रिचेकिंग का काम चालू कर दिया गया है!Scrutiny Result 2022

और बहुत जल्द ही स्कूटनी का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा! मैट्रिक वाले छात्र-छात्राओं का इंतजार बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है! आपको बताते चलें 2 अप्रैल से लेकर के 9 अप्रैल के बीच स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया गया! और अभी की इंटर का स्कूटनी की काम चल रही है!

और यह खत्म होने के बाद इंटर स्कूटनी का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा! और उसके बाद मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट जारी किया जाएगा! ऐसे में देखा जाए तो अप्रैल माह के तीसरे सप्ताह में मैट्रिक का रिजल्ट जारी हो सकता है! लेकिन अभी तक बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा कोई अपडेट नहीं दिए हैं!

और जैसे ही का काम खत्म हो जाती है! यानी कॉपी रिचेकिंग का काम खत्म हो जाती है उसके बाद फिर से नंबर को बैठाया जाएगा! और जो स्टूडेंट आवेदन की है! और उनका कॉपी चेक किया गया है! और उनका नंबर है! वह नंबर बढ़ाने के बाद फिर से रिजल्ट तैयार किया जाएगा!

बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा और जैसे ही संबंधित सभी कार्य को पूरा कर लिया जाएगा! उसके बाद बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा जारी कर दिया जाएगा! और इसकी जानकारी आपको हमारी यूट्यूब चैनल पर भी देखने को मिलेगी जिसका नाम है!

Study tips bihar आप लोग जानते ही होंगे! और समय-समय पर अपडेट के लिए आप हमारे वेबसाइट को लगातार विजिट करते रहेंगे! और यहां पर सारी जानकारियां आपको बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी रिजल्ट से संबंधित मिलते ही रहेगी! इसलिए आप लोग लगातार हमारे वेबसाइट को विजिट करते रहेंगे!

और आगे आपको बता दें तो स्टूडेंट चाहते हैं मेरा नंबर बढ़ जाएगा! और आवेदन किए हैं उसको हटाने के लिए क्या उनका नंबर बढ़ेगा या नहीं बढ़ेगा! अगर बढ़ेगा तो कितना नंबर बढ़ेगा आइए उसका जानकारी हम विस्तार से लेते हैं!

प्रधानमंत्री ग्राम आवास योजना लिस्ट 2022 New List जारी! PMAY Gramin List 2022
Matric scrutiny ka result kab aaega 2022, मैट्रिक स्क्रूटनी मे कितना नंबर बढ़ता है!click here

 

दोस्तों अगर आप देखिए स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन किए होंगे! और आप भी सोच रहे होंगे आखिर ऑनलाइन आवेदन तो कर दिए! और लेकिन कितना नंबर हमको दिया जाएगा! इस कूटने के दौरान क्योंकि बहुत सारे स्टूडेंट को बहुत ज्यादा नंबर दिया गया!

लेकिन बहुत सारे स्टूडेंट ऐसे हैं! जिनको कोई सब्जेक्ट में पांच नंबर दिया गया 10 नंबर दिया गया था! और किन्ही को 20 नंबर दिया गया! और बहुत सारे ऐसे स्टूडेंट्स थे! जिनका एक नंबर से फर्स्ट डिवीजन या सेकंड डिवीजन छूट गया था! या फिर आप फैल कर गए थे!

और आप भी बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिए थे! और अब इंतजार कर रहे हैं! बिहार बोर्ड परीक्षा समिति आखिरकार स्कूटनी के दौरान कितना नंबर देंगे तो! आइए जानते हैं! पूरी डिटेल में दोस्तों अगर आप भी स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन किए हैं!

तो आपको बता दें जो वहीं से स्टूडेंट को बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा नंबर दिया जाता है! जिनका कॉपी पहले गलत चेक हुआ था और जितना नंबर उनको आना चाहिए था! उतना नंबर उनको नहीं मिला! और कुछ गलतियां होने के कारण उनका नंबर कम उनके मार्कशीट पर वहां पर चढ़ाया गया था!

तो इस स्थिति में आपको नंबर दिया जाएगा! जितना आपका सही नंबर आएगा! अगर मान लीजिए आपका नंबर पहले से ही सही है! और आपका कॉपी गलत चेक नहीं हुआ था! और आपका कॉपी सही-सही चेक हुआ था! और आपने स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन किए हैं!

तो आपका नंबर नहीं बनेगा! और आपको बता दें सभी छात्र छात्राएं का नंबर यह तय नहीं है! कुछ स्टूडेंट का नंबर बढ़ेगा! और कुछ स्टूडेंट का नंबर नहीं बनेगा इसलिए जो स्टूडेंट आवेदन किए हैं! स्कूटनी के लिए और सोच रहे हैं! मेरा नंबर बढ़ेगा तो यह सोचना गलत है!

इसलिए आप लोगों पोस्ट को अब तक देखिए हर एक वह जानकारी हमने इस पोस्ट के माध्यम से दिए हैं! जिसके लिए आप लोग परेशान रहते हैं! तो आशा करते हैं! आप समझ गए होंगे जो आपको कितना नंबर स्कूटनी के दौरान आपके मार्कशीट में बैठाया जाएगा!

Name of the Board Bihar School Examination Board
Bihar Board 10th Result Date 31 march 2022
BSEB Matric Scrutiny Result   Available Soon
Scrutiny Form Date 2 to 8 April 2022
Name of the Exam BSEB 10th Board Exam
download 10th Scrutiny Result  Server-1
Server-2Server-3
Scrutiny process Online
Official Website  click here

 

Bihar Board 10th scrutiny result date 2022! Scootny ka result kab aaega

 

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का फल जारी होने के बाद जो स्टूडेंट अपने नंबर से संतुष्ट नहीं थे! उन्होंने स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे! और अब लगातार इंतजार करें! आखिरकार बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा स्कूटनी का रिजल्ट कब जारी किया जाएगा! तो दोस्तों आपको बता दें आपका कॉपी का रिचेकिंग का काम चालू कर दिया गया है!

बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा और बहुत जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आपका रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा! हालांकि आपको बता दे अभी बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा स्कूटनी रिजल्ट पर कोई चर्चा नहीं किया है! और ना ही कोई जानकारी दिया गया है!

लेकिन आपको बता दें अप्रैल के तीसरे सप्ताह हमें उम्मीद था! आपका रिजल्ट प्रकाशित हो सकता है! इसलिए छात्र छात्राएं लगातार हमारे वेबसाइट को विजिट करते रहें! और जो भी जानकारी आप तक शेयर किया जाएगा! और हमारी इसी पोस्ट के माध्यम से आपको अपडेट भी दिया जाएगा! लेकिन यह इंतजार बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है!

और यह रिजल्ट प्रकाशित बहुत जल्द कर दिया जाएगा स्कूटनी का बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा जैसे मैं आप लोग देखेंगे! जो बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा सिर्फ एक महीना के अंदर में मैट्रिक का रिजल्ट प्रकाशित कर दिए! जो कि पूरे भारत में प्रथम बन गया था! जिन्होंने सबसे पहले प्रकाशित किए थे!

ऐसे में देखा जाए तो बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मैट्रिक का स्कूटनी का रिजल्ट अभी बहुत जल्द ही जारी कर दिया जाएगा! और इसमें ज्यादा टाइम नहीं लगेगा! इसमें ज्यादा टाइम नहीं लगने के कारण है! जो इस बार भी पूरी तरह से फास्ट चेक किया जा रहा है!

और एक चेक होने के बाद आपका मार्च को तैयार किया जाएगा! और तैयार करने के बाद बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से स्कूटनी का रिजल्ट प्रकाशित कर दिया जाएगा! और आप लोग नीचे दिए गए! लिंक के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं!

तो आइए जानते हैं! आखिरकार बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट जारी करेंगे! तो हम कैसे चेक करेंगे!

 

Matric scrutiny ka result kaise check kare 2022

 

दोस्तों मैट्रिक का स्कूटनी का रिजल्ट चेक करने के लिए आपको नीचे दिए गए तरीकों को अपनाना होगा ! और उसी तरीके से आप अपना रिजल्ट को चेक कर पाएंगे ! तो आइए जानते हैं ! विस्तार से कैसे मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट आप चेक कर पाएंगे ! Scrutiny Result 2022

 

  • सबसे पहले ऊपर दिए गए बॉक्स में बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी रिजल्ट 2022 का लिंक दिखेगा! और आप उसे लिंक पर क्लिक करेंगे!
  • उस लिंक पर क्लिक करने के बाद बिहार बोर्ड अधिकारी का वेबसाइट का होम पेज खुलेगा! और उस होम पेज पर आपको स्कूटनी रिजल्ट 2022 दिखेगा!
  • उसके बाद आपको उसी लिंक पर क्लिक कर देना है!
  • उसके बाद आपके सामने स्कूटनी रिजल्ट का पेज खुल करके आ जाएगा! और वहां पर मांगी गई सभी जानकारियों को आपको सही-सही भर देना है! और भागने के बाद आप सर्च वाले आइकन पर क्लिक करेंगे!

Scrutiny Result 2022
फिर आपके सामने आपका मार्कशीट आ जाएगा! और उसमें आप देख लेंगे! आपका नंबर बड़ा है या नहीं बताएं उसके बाद आप प्रिंट आउट अवश्य निकाल लेंगे! ताकि आने वाले समय में जरूरत पड़ने पर वह काम आ सके!

दोस्तों आप इसी तरीके से अपना मैट्रिक का स्कूटनी का रिजल्ट आपको खुद से चेक कर पाएंगे! और ऊपर बताए गए तरीके के माध्यम से ही आप ऑनलाइन मेट्रिक स्कूटनी का रिजल्ट चेक कर पाएंगे!

 

 

Bihar board matric scrutiny /Challenge online apply 2022 fee

बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी ऑनलाइन अप्लाई 2022 करने वाले छात्र छात्राओं को प्रत्येक सब्जेक्ट के लिए ₹70-70 रुपए का भुगतान करना होगा! और यह भुगतान आप ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं! अगर आपके पास में एटीएम कार्ड डेबिट कार्ड नेट बैंकिंग है!

तो आप इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करते समय ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं! और बता दें जैसे आप दो सब्जेक्ट में स्कूटनी करवाने के लिए चाहते हैं! तो फिर आपको ₹140 बिहार बोर्ड को ऑनलाइन पेमेंट करना होगा!

और उसके बाद जाकर के आपका आवेदन सक्सेसफुल होगा! इसलिए छात्र-छात्राएं ध्यान देंगे अगर आप भी स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए चाहते हैं! तो आप बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी ऑनलाइन अप्लाई 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन जरूर करें!

और अगर आपको कम नंबर मिला है और अपने नंबर से संतुष्ट नहीं है! तो यह काम आप जरूर करेंगे! और यह अप्लाई बहुत जल्द ही चालू कर दी जाएगी! और आपको इसकी जानकारी हमारी इसी पोस्ट के माध्यम से दी जाएगी! तो आप लोग हमारे वेबसाइट को लगातार विजिट करते रहें!

Scrutiny Result 2022

bihar board copy recheck process! bihar board copy recheck kaise kare ! bihar board copy recheck kaise karwaye
बिहार बोर्ड मैट्रिक कॉपी रिचेकिंग के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा! बिहार बोर्ड के अधिकारी वेबसाइट के माध्यम से और ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आप की कॉपी कारी चेक किया जाएगा!Scrutiny Result 2022

 

matric scrutiny 2022! scrutiny form kaise bhare! 10th scrutiny 2021 ! matric challenge/scrutiny online form kaise bharen 2021

 

मैट्रिक मैट्रिक परीक्षा का फल जारी होने के बाद स्टूडेंट बीएसईबी के अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से मैट्रिक चैलेंज के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं! और अपने कॉपी पर चैलेंज कर सकते हैं!Scrutiny Result 2022

 

10th scrutiny 2021 matric copy recheck 2021,bseb 10th scrutiny 2021,bihar board 10th scrutiny 2021.! bihar board matric scrutiny 2022.! bihar board 10th challenge apply 2021

 

मेट्रिक स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन अप्रैल के पहले सप्ताह से चालू कर दिया जाएगा और इच्छुक उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं!Scrutiny Result 2022

how to apply scrutiny form 2021 ! bihar board 10th challenge online apply 2021 ! bihar board matric scrutiny form 2021 ! bihar board 10th scrutiny form 2021

एशियन कुछ नहीं के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले सभी छात्र छात्राओं को प्रत्येक सब्जेक्ट के लिए 70 ₹70 पेमेंट करना पड़ेगा! और उसके बाद आप समझ कर सकते हैं!Scrutiny Result 2022

matric scrutiny form 2021,10th result scrutiny form 2022 ! matric result scrutiny form2022

 

बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी रिजल्ट 2022! जारी करने की उम्मीद जताई गई है! इसलिए स्टूडेंट लगातार हमारे वेबसाइट को विजिट करते रहे! और यही पर आपको इसकी जानकारी मिलती रहेगी!Scrutiny Result 2022

bihar board compartmental exam date 2022 ! copy rechecking kaise hoti hai bihar board

 

बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा मेट्रिक कंपार्टमेंट एग्जाम के लिए बहुत जल्द ही गेट की घोषणा की जाएगी और इसकी जानकारी ऊपर दी गई है आप ध्यान पूर्वक एक बार जरूर देख लें Scrutiny Result 2022

scrutiny kya hota hai! copy rechecking kaise hoti hai! compartment exam kya hota hai
बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के द्वारा विषय स्टूडेंट के लिए स्कूटनी कराई जाती है! जो स्टूडेंट अपने नंबर से संतुष्ट नहीं है! वह बिहार बोर्ड मैट्रिक स्कूटनी ऑनलाइन अप्लाई 2022 के लिए कर सकते हैं! Scrutiny Result 2022

compartment exam ka value hai ya nahi ! scrutiny ka marksheet kaisa होता! challenge kaise karen

बिहार बोर्ड मेट्रिक कंपार्टमेंट का एग्जाम देने वाले हैं! और आप भी सोच रहे हैं! जो कंपार्टमेंट का ब्लू होता है या नहीं होता है! तो इसकी जानकारी दूसरे पोस्ट में दिया गया है! जिसके लिंक आपको नीचे दी गई है! आप लोग उस लिंक पर क्लिक करके देख ले Scrutiny Result 2022

scrutiny ka result kitne din me aata hai! scrutiny ka result kab aayega 2021! scrutiny form kaise bhare 2022 ! bihar board matric scrutiny ke liye kaise apply 2022

बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक जारी किया जाएगा! और ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तिथि के बाद कम से कम 15 से 20 दिन का समय लगता है! उसके बाद स्कूटनी का रिजल्ट जारी किया जाता है! Scrutiny Result 2022

BSEB 10th Scrutiny Fee कितना है?

बिहार बोर्ड 10वीं का स्क्रूटिनी के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?
प्रत्येक सब्जेक्ट के लिए 70 ₹70 पी लिया जाता है! और आप ऑनलाइन आवेदन के कर सकते हैं!

Scrutiny Result 2022

What is the last date to apply online for BSEB 10th Scrutiny 2022 ?When will Bihar Board release Class 10th scrutiny result 2022 ?

बिहार बोर्ड मेट्रिक स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए इसी पोस्ट में ऊपर पूरी डिटेल के साथ दिया गया है! तो आप उसे अवश्य देख लें और हमारी यूट्यूब चैनल को एक बार जरुर विजिट करें! Scrutiny Result 2022

Where to apply for Bihar Board 10th Scrutiny 2021?Matric copy Check 2022 ! Bihar board 12th copy recheck 2022

ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए अप्रैल के पहले सप्ताह में स्कूटनी ऑनलाइन अप्लाई की लिंक को एक्टिव कर दिया जाएगा! बिहार बोर्ड के अधिकारी की वेबसाइट पर जिसका लिंक ऊपर बॉक्स में दिया गया है! आप लोग एक बार जरूर विजिट करें. Scrutiny Result 2022

Bihar Board 12th copy check 2022! BSEB 12th Copy recheck 2022! Bihar Board Copy Rechecking 2022! Bihar Board 10th Copy Recheck 2022

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा फल जारी होने के बाद स्कूटनी के लिए ऑनलाइन आवेदन चालू कर दिया गया था! लेकिन स्कूटनी की काम चल रही है! कुछ दिन के बाद इंटरमीडिएट का स्कूटनी का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा !Scrutiny Result 2022

 

biharboardonline.bihar.gov.in 2022 ! bihar board 10th scrutiny 2022! bihar board 10th scrutiny ke liye kaise apply

Online के माध्यम से या फिर खुद से आप आवेदन कर सकते हैं! Scrutiny Result 2022

bihar board 10th scrutiny ke liye aplay kab se hoga 2022 ! bihar board 10th scrutiny apply online! scrutiny ka result kab aayega 2022

स्कूटनी का रिजल्ट अप्रैल के लास्ट सप्ताह तक जारी करने की उम्मीद जताई गई है! और छात्र-छात्राएं लगातार हमारे वेबसाइट को विजिट करते रहे Scrutiny Result 2022

scrutiny ka matlab kya hota hai! scrutiny ka result kab aayega 2022 deled! scrutiny ka form kaise bhare online! scrutiny kaise bhare

 

स्कूटनी क्या होता है इसकी जानकारी आपको ऊपर पूरी डिटेल में दिया गया है आप ऊपर ध्यान पूर्वक एक बार जरूर देख ले  Scrutiny Result 2022 

 

 

 

 

1 thought on “मैट्रिक,Scrutiny Result 2022 ! कॉपी रिचेक हो गया! इस लिंक से download होगा रिजल्ट”

  1. Pingback: Bihar board 12th compartmental admit card 2022 ! BSEB ने जारी किया कंपार्टमेंट & सप्लीमेंट्री का Admit Card and Center List Release -

Leave a Comment

Your email address will not be published.